फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के सीक्वल पर काम शुरू, राजकुमार हिरानी ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

साल 2009 में आई फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने ना केवल इंडिया में बल्कि चाइना और दुनिया के दूसरे देशों में भी बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने ना सिर्फ अच्छी कमाई की थी बल्कि इस फिल्म क्रटिक्स ने भी बहुत सराहा था. हाल ही में इस फिल्म के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल बात यह है कि जल्द ही इस फिल्म का दूसरा भाग लोगों को देखने को मिल सकता है. खबर के मुताबिक ‘थ्री इडियट्स’ के मेकर्स फिल्म के दूसरे भाग को बनाने पर विचार कर रहे हैं.

फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने हाल ही में अपकमिंग बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बात करते हुए उन्होंने बताया था कि, ‘थ्री इडियट’ के दूसरे भाग पर करना शुरू किया जा चुका है. लेखक अभिजात जोशी के साथ इस स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. हालांकि इससे ज्यादा उन्होंने इस फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. हिरानी ने यह जानकारी दी कि ‘संजू’ के बाद वो फिल्म ‘मुन्नाभाई 3’ शुरू करेंगे और इसके बाद वो ‘थ्री इडियट्स’ के सीक्वल शुरू करेंगे.

courtesy

इसी प्रमोशनल इवेंट में बायोपिक ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर से जब थ्री इडियट के दूसरे भाग में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘बेशक, आंख बंद करके. राजू सर जो भी कहेंगे, मैं आंख बंद करके करूंगा. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह सीक्वल है या क्या है, वह जो भी बनाएंगे, मैं उसका हिस्सा बनना चाहूंगा.’

इसके अलावा फिल्म रंग दे बसंती के दस साल पूरे होने की ख़ुशी में रखी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर खान ने कहा था कि, राजकुमार हिरानी को थ्री इडियट के लिए सीक्वल के लिए स्टोरी मिल गई है.

Published by admin on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles