शाहरुख़ खान नहीं बल्कि अब अक्षय कुमार फिल्म ‘सैल्यूट’ में बनेंगे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शाहरुख़ खान के साथ सभी एक्ट्रेसेस काम करने की इच्छा रखती हैं. लेकिन यह सपना हर किसी एक्ट्रेस का पूरा नहीं हो पता है. ऐसे में अगर हम आपको कहें कि इंडस्ट्री में दो ऐसी में हसीनाएं हैं जिन्होंने शाहरुख़ खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया तो आप हैरान जरूर रह जाएंगे. जी हां, दो हसीनाओं ने शाहरुख़ खान की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है. बात यहीं नहीं रुकी शाहरुख़ ने भी इन दो हसीनाओं के बाद खुद ही इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया है.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अंतरीक्ष यात्री राकेश शर्मा की जीवन पर बन रही फिल्म ‘सैल्यूट’ में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान काम नहीं करेंगे. लेकिन अब पता चला है कि प्रोडक्शन कंपनी यशराज ने इस फिल्म में शाहरुख़ की जगह बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी को ले लिया है. जी हां, फिल्म ‘सैल्यूट’ में अब आपको राकेश शर्मा का किरदार अक्षय कुमार निभाते हुए दिखेंगे.

Your vibe attracts your tribe 😎 #ThursdayThoughts

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म के मेकर्स ने यह निर्णय तब लिया, जब बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस ने शाहरुख खान के साथ काम करने से मना करते हुए इस फिल्म को ठुकरा दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म के मेकर्स ने इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और इनके बाद टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर के सामने इस फिल्म में काम करने का ऑफर रखा था. लेकिन कुछ लोग यह दवा कर रहे हैं कि शाहरुख खान ने खुद इस फिल्म से हटने का निर्णय लिया था और इसी के बाद फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया था.

अक्षय कुमार को जब फिल्म ‘सैल्यूट’ की स्क्रिप्ट की पढ़ाई गई तो उन्हें यह बहुत पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी. इस फिल्म के अलावा अक्षय ने शाहरुख़ को यशराज फिल्म के बैनर की ऐतिहासिक फिल्म में रिप्लेस कर दिया है. गौरतलब है कि शाहरुख से पहले यह फिल्म आमिर को भी ऑफर की गई थी लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने ने भी इसे करने से इनकार कर दिया था.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles