सलमान की ‘रेस 3’ का सोशल साइट्स पर उड़ रहा मजाक, यूजर्स ने फिल्म को कहा ‘फेक 3’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘रेस -3’ के चलते ख़बरों में बने हुए हैं. ईद के मौके पर रिलीज़ हुई उनकी इस फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसके चलते इस फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है. इसके बाद यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. लेकिन कुछ लोगों को अब भी ये फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई है.

Give your One Word Review of Race 3 – Blockbuster, Hit, Average or Disaster. Follow 👉 @Bollywood for more updates . . #instantbollywood #bollywood #salmankhan #race3

A post shared by Bollywood (@bollywood) on

जहां कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं. इसके साथ ही क्रिटिक को भी यह फिल्म पसंद नहीं आई है. इतना ही नहीं गूगल ने तो इस फिल्म के बाद सलमान खान को वर्स्ट एक्टर ही बता दिया है. जी हाँ, अगर आप गूगल पर वर्स्ट एक्टर सर्च करेंगे तो वहां सलमान खान का नाम लिखा हुआ आएगा. इसके अलावा लोग इस फिल्म को ‘फेक 3’ कहकर पुकारने लगे हैं.

इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर कई तरह के मीम्स भी बनने लगे हैं. एक मीम में लिखा है कि, ‘घटिया कास्ट है, वाहियात गाने हैं और ना सहे जा सकें ऐसे डायलॉग्स हैं.’

Kya hai race 3 ???? #race3 #physics #salman #buissnesswoman #anilkapoor #songs #bollywood

A post shared by meme baba (@meme_baba_99) on

इसके अलावा भी ‘रेस 3’ पर कई सारे मीम्स बने हैं. एक मीम में दोस्त बोलता है कि, ‘भाई ‘रेस 3′ ने 3 दिन में 100 करोड़ रूपर कैसे कमा लिए हैं’. जिसका जवाब देते हुए दूसरा दोस्त बोलता है कि, ‘साला जब तक हिंदुस्तान में सिनेमा है तब तक यहां के लोग बेवकूफ बनते रहेंगे’. इसके साथ ही इस तरह के मीम्स को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. जिसके चलते ये वायरल भी हो रहे हैं.

#race3 #shitty #follow4follw [email protected]

A post shared by chutzappaindia (@chutzappaindia) on

जैसा कि हम जानते हैं फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान ने मिसाइल का इस्तेमाल भी किया है. जिसके लिए भी एक मीम बना है. इस मीम में एक दुबला पतला सा लड़का नकली चीजें लेकर खड़ा हुआ है.

#race3 #sastasalmankhan #salmankhan

A post shared by MayMay dealers (@69dumbass69) on

इसके साथ ही एक मीम में सलमान खान के दो फोटोज लगे हुए हैं. एक मैं वो कहते हैं कि ये रेस ज़िन्दगी की रेस है ज़िन्दगी लेकर ही खत्म होगी वहीं दूसरे फोटो में लिखा हुआ है कि चाहे वो ज़िन्दगी ऑडियंस की ही क्यों ना हो.

इस तरह के और भी कई मीम्स फिल्म ‘रेस 3’ पर बन चुके हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles