हिना खान ने शेयर किए योगा पिक्स, लोगों ने कहा- ‘इससे कुछ नहीं होगा, जाकर नमाज पढ़ो’

Get Daily Updates In Email

कल 21 जून को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योगा डे मनाया गया था. चाहे वो फिर राजनीति जगत जुड़े हों, बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री, स्पोर्ट्स इंडस्ट्री या फिर कोई आम जनता भारत में भी सभी ने बड़े ही जोश के साथ यह दिवस मनाया है. सभी लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने योग करते हुए फोटोज शेयर किए हैं. ऐसे में हमारी टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की आदर्श बहू हिना खान कैसे पीछे रह सकती थीं.

😎

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान ने सोशल मीडिया पर कल अपने योग करते हुए फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में हिना बहुत ही फिट दिखाई दे रही हैं. फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘जब आप सांस लेते हैं, कोई आपकी शांति चुरा नहीं सकता…आइए इस दुनिया को अच्छी ऊर्जा दें.’

हिना खान कुछ भी करें उन्हें हर बार ही ट्रोल्स का शिकार होना ही पड़ता है और ऐसे में उनके इस पोस्ट के बाद भी लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे हैं. कई यूज़र्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि, ‘नमाज पढ़ लो, योग करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. ‘ वहीं कुछ लोग हिना खान को कह रहे हैं कि ‘इससे कुछ नहीं होगा, नमाज पढ़ो, अल्लाह खुश होंगे.’ वहीं हिना के कुछ फैंस उनका सपोर्ट में भी उतरे और इसी कारण हिना का कमेंट बॉक्स लोगों के लिए जंग का मैदान बन गया एक तरफ ट्रोलर तो दूसरी तरफ उनके फैंस.

आपकी जानकारी के लिए बता दें टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ से हर घर में अपनी पहचान बनाने में हिना कामयाब रही थीं और इसी के चलते उन्होंने कई सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज़ किया था. इसके बाद हिना रियलिटी शो ‘बिग बॉस11’  में नज़र आई थीं जहां सभी को हिना का बिलकुल अलग अंदाज़ देखने को मिला था.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles