जॉन ने शेयर किया ‘सत्य मेव जयते’ का नया पोस्टर, आयशा शर्मा भी आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

‘परमाणु :द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ की सक्सेस के बाद जॉन अब्राहम एक और देशभक्ति से जुडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. जॉन की पिछली फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी और आयशा शर्मा नजर भी आने वाले हैं. वहीं आज फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया गया है. जिसे खुद जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट भी दिखाई दे रहा है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है.

Truth always triumphs over Evil! Beimaan pitega corruption mitega! #SatyamevaJayateOn15Aug #SatyamevaJayate @smjfilm @milapzaveri @bajpayee.manoj @tseries.official @emmayentertainment @nikkhiladvani #BhushanKumar @aishasharma25 @amrutakhanvilkar

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

अगर आप फिल्म के पोस्टर्स को देखेंगे तो आपको पोस्टर्स में आस-पास आग नजर आएगी. जिसे आप ध्यान से देखेंगे तो आपको अशोक की लाट जैसा नजर आएगा. वहीं पोस्टर के कैप्शन लिखा था, ‘बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा.’ इस फिल्म को एमी एंटरटेनमेंट बैनर तले बनाया गया है. फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी फिल्म को प्रोड्यूज कर रहे हैं.

वहीं बात करें जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘परमाणु’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा बोमन ईरानी और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद जॉन अब्राहम थे.

courtesy

इस फिल्म के निर्माण के बाद जॉन ने यह भी कहा था कि, ‘लोग मुझे कहते हैं कि मैंने मद्रास कैफे बनाकर कांग्रेस पार्टी का सपोर्ट किया है और अब लोग कह रहे हैं कि फिल्म परमाणु के लिए मैं भाजपा को सपोर्ट कर रहा हूँ लेकिन मैं यह साफ़ कर देना चाहता हूँ कि राजनैतिक रूप से मैं किसी की भी तरफदारी नहीं करता हूँ. मैं बस अटल बिहारी बाजपेयी का सम्मान करता हूँ कि उन्होंने पोखरण परिक्षण को हरी झंडी दिखाई थी.’

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles