चलते-चलते भीड़ के सामने गिर पड़ीं काजोल, वायरल हो रहा है वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को सभी जानते हैं. उन्होंने 17 साल की उम्र में ही फिल्म ‘बेखुदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका हैं. जिसमें ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. आज भी काजोल को मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाता है. कुछ समय पहले ही उन्हें शाहरुख़ खान के अपोजिट ‘दिलवाले’ में भी देखा गया था.

🔥 Body goals . #kajoldevgan #kajol #Olay

A post shared by 🅺🅰🅹🅾🅻 🆄🅿🅳🅰🆃🅴🆂 (@kajol.the.great) on

कई साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिताने के बाद काजोल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. फैंस उनका हर जगह पीछा करते रहते हैं. हाल ही में वो एक मॉल के स्टोर लॉन्च के लिए पहुंची थी. इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और वो गिर गईं. काजोल के आस पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई थी. तभी उनका पैर फिसल गया और यह सारा मामला एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गया. इतना ही नहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया गया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. जिसके चलते ये बहुत तेजी से वायरल होने लगा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल एलिवेटर से ऊपर आकर शॉप पर जा रही होती हैं. इसी दौरान वो गिर पड़ती है और वीडियो खत्म हो जाता है. इस वीडियो को 2 घंटे के कम समय में ही 10 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

वर्कप्लेस की बात करें तो काजोल ने एनिमेटेड फिल्म ‘इनक्रेडिबल 2’ के लिए अपनी आवाज़ दी है. जो कि 22 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के बारे  में पूछे जाने पर काजोल कहती हैं कि, ‘मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है, और निर्भर करता है कि किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे आकर्षित करती है या नहीं. मैं वैसी स्थिति में भी वही सवाल पूछना चाहूंगी जो मैं किसी भारतीय फिल्म का चुनाव करने से पहले पूछती हूं.’

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles