अमेरिकन शो ‘द गुड वाइफ’ से वापसी करेंगी मल्लिका, कहा- ‘मैं इसे भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं’

Get Daily Updates In Email

काफी समय से फ़िल्मी परदे से गायब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत जल्द ही एक टीवी सीरीज के जरिए दर्शकों के सामने आने वाली हैं. मल्लिका पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ‘द गुड वाइफ (The Good Wife)’ में लीड रोल में नजर आएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘द गुड वाइफ’ एक अमेरिकन ड्रामा सीरीज है. जिसे अब भारतीय दर्शकों के लिए बनाया जाएगा. शो को 2009 से 2016 के बीच टेलीकास्ट किया गया था.

So excited to bring @thegoodwife_cbs to the Indian audience:) #thegoodwife #femaleempowerment #cbs #women #drama #entertainment

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

यह शो अपने शानदार नैरेटिव, अच्छी तरह से लिखे गए पात्र और बेहतरीन स्टोरीलाइन के लिए जाना जाता है. शो के पांचवे सीजन को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. सोशल मीडिया पर शो की काफी चर्चा हुए थी. शो में राजनीति, समाज और कानून अपना गहरा असर छोड़ा था. जिससे आज भी यह शो लोगों के बीच काफी चर्चा में हैं और शो को कई पुरूस्कार भी मिले हैं.

वहीं अब शो को भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जाएगा और मल्लिका ही इस शो को प्रोड्यूस भी करेंगी. इस शो में वो एलिसिया फ्लोर्रिक का कैरेक्टर निभाएंगी. अभी शो के बाकि कास्ट और क्रू को चुनना बाकि है. शो को लेकर मल्लिका शेरावत का कहना है, ‘मैं ‘द गुड वाइफ’ को भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं और सीबीएस को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया. मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे ये शो पसंद है. इसे खूबसूरती से लिखा गया एक महिला चरित्र है जिसमें पर्याप्त विरोधाभास, भावनात्मक सीमा और आश्चर्य है. शो की शानदार कहानी और लीड महिला भूमिका ने मुझे भारत में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.’

courtesy

‘द गुड वाइफ’ को पांच एम्मी अवार्ड समेत और भी कई नामी अवार्ड मिल चुके हैं. काफी समय बात दर्शकों के सामने आ रही मल्लिका का इस हिट शो के रीमेक में काम करना एक सही कदम साबित हो सकता है.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles