फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने जा रहीं मौनी रॉय आइफा में भी करेंगी परफॉर्म

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के शो ‘नागिन’ से पॉपुलर हुई मौनी रॉय को आज सभी जानते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और लुक्स के जरिए लोगों का दिल जीता लिया था. जिसके चलते आज उनके काफी सारे फैंस हैं. इसके साथ ही मौनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली हैं. मोनी रॉय को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में देखा जाने वाला हैं. जिसके लिए वो बहुत ही उत्साहित भी हैं.

Mouni Roy for an event. @Bollywoodstylefile ❤ ❤ ❤ . Gown – @manishmalhotra05 . . #MouniRoy

A post shared by Bollywood Stylefile by Simi (@bollywoodstylefile) on

हाल ही में खबर आई है कि मौनी रॉय आइफा में भी परफॉर्म करने वाली हैं. जी हाँ, थाईलैंड में आयोजित आइफा बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक है. जिसमें अब मौनी भी परफॉर्म करेंगी. इस खबर के बाद मौनी के फैंस बहुत ही खुश हैं. बता दें कि पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी यहां परफॉर्म करने वाली थीं लेकिन कुछ समस्याओं के चलते उन्होंने मना कर दिया है. मौनी के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस अवार्ड फंक्शन में परफॉर्म करते हुए दिखेंगे. पहले उन्होंने भी अपनी इंज्यूरी के कारण मना कर दिया था लेकिन अब वो राज़ी हो गए हैं.

वाणी की ही तरह बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपनी इंज्यूरी के चलते यहां परफॉर्म करने से इंकार कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म ‘गोल्ड’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं मौनी को 20 साल बाद यहां परफॉर्म करते हुए देखा जाने वाला है. मौनी के अलावा भी यहां कई बड़े-बड़े स्टार्स को परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा. जिसमें रेखा और रणबीर कपूर जैसे नाम भी शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘गोल्ड’ के अलावा भी मौनी को आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जा सकता है. दोनों ही फिल्मों के लिए मौनी बहुत ही उत्साहित हैं. अपनी इन फिल्मों के लिए ही मौनी ने वजन भी घटाया है. जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर कुछ फोटोज भी शेयर किए थे. जिसे देख कर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles