कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ लिव इन में रह सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी फैन फॉलोइंग बनाने के बाद हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं. कभी अपकमिंग प्रोजेक्ट तो कभी अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ प्रियंका का स्पॉट किया जाना चर्चा का विषय बन जाता है. आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

प्रियंका और निक जोनस की डेटिंग की खबरें उस समय से आ रही हैं जब पिछले साल दोनों मेट गाला के रेड कारपेट पर साथ देखा गया था. लेकिन तब दोनों ने इस बात को यह कहकर इंकार कर दिया था कि हमने एक ही डिज़ाइनर के कपड़े पहने थे इसलिए हम एक साथ रेड कारपेट पर चले थे. इसके बाद से दोनों को कई बार साथ देखा जाता है. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं दिया है.

#priyankachopra #nickjonas #nickyanka #viral #hollywood #bollywood

A post shared by Priynka chopra fan zone (@priyanka_chopra_fan_zone) on

कुछ दिनों पहले निक अपने कजिन की शादी में प्रियंका के साथ गए थे और इस बात ने दोनों की रिलेशनशिप की खबरों में आग में घी डालने का काम किया है. प्रियंका और निक इस शादी में एक-दूसरे की बांहों में बाहें डाले दिखाई दे रहे थे. अब निक के करीबी लोगों से सुनने को मिल रहा है कि, ‘प्रियंका और निक लिव इन में रहने का विचार बना रहे हैं और निक अपने दोस्तों को बता रहे हैं कि प्रियंका ही वह हैं जिस पर उनका दिल आया है और उन्होंने उनसे साथ रहने की बात की है. निक को यह बात अच्छी लगती है कि प्रियंका उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड्स से बड़ी और ज्यादा मैच्योर हैं. उनका रिलेशनशिप बढ़िया है.’

#NickJonas e #PriyankaChopra juntos. Será?! 😍❤️

A post shared by Universo Miranda 🎀 (@universomiranda) on

कुछ दिनों पहले ही प्रियंका निक के पिता केविन जोनस को भी फॉलो करने लगी हैं. जिसके चलते सब यह अंदाजा लगाने लगे हैं कि वो अपनी इस रिलेशनशिप को शादी में बदलना चाहती हैं. इसके पहले प्रियंका की एक तस्वीर पर निक के भाई भी कमेंट कर चुके हैं. जिससे यह साफ़ पता चलता है कि प्रियंका निक के साथ उनके परिवार से भी घुलमिल गई हैं. आपको बता दें दोनों की उम्र में दस साल का अंतर हैं प्रियंका निक से दस साल बड़ी हैं.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles