‘रेस-3’ की सफलता के लिए सलमान खान ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ इसी महीने 15 जून को रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को रिलीज़ हुए 6 दिन हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ‘रेस -3’ ने तीन दिन के अंदर ही सौ करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया था. हालांकि वीकेंड पर फिल्म ने बहुत अच्छा बिज़नेस नहीं किया लेकिन फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. ‘रेस-3’ ने 6 दिन के अंदर ही 142 करोड़ की कमाई कर ली है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर ही लेगी.

The whole fam-jam #Race3Trailer #Race3ThisEid @beingsalmankhan @anilskapoor @shahdaisy @jacquelinef143 @iambobbydeol @remodsouza @rameshtaurani @freddy_daruwala

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

सलमान खान इस फिल्म की धमाकेदार कमाई से बहुत खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को फिल्म की सफलता के लिए धन्यवाद कहते हुए कहा कि, उनके लिए सभी फैंस का यह प्यार बहुत मायने रखता है. इसी पोस्ट के सलमान ने फिल्म ‘रेस 3’ का ऑफिशियल मैशअप सॉंग भी शेयर किया है.

मैशअप सॉंग की लिंक शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि, ‘मैं उन सभी लोगों का तहेदिल से शुक्रिया करता हूं जो ‘रेस 3′ देखने सिनेमाहॉल तक पहुंचे. मैं बहुत खुश हूं कि आपने इस फिल्म को देखा और हमारी टीम की मेहनत को सराहा. भगवान आपको सुखी रखें. आप सभी का यह प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ऐसे ही देखते रहिए.’ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट सफलता से बहुत खुश है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब बॉबी देओल से फिल्म की सफलता के बारे पर पूछने पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं. सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.’ इन दिनों सलमान खान जैकलीन और डेज़ी शाह के साथ द-बंग टूर के लिए रवाना हो गए हैं.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles