‘फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे’ पर बन रहे म्यूजिक एल्बम में नज़र आएंगी सोनल चौहान

Get Daily Updates In Email

अक्सर हम देखते हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स हॉलीवुड की फिल्मों से इंस्पायर होकर हिंदी फिल्में बनाते हैं. ऐसे ही एक बार फिर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे’ से इंस्पायर होकर एक म्यूजिकल एल्बम बना रहे हैं. इस एल्बम में उन्होंने सोनल चौहान को मुख्य भूमिका के लिए साइन किया है. सोनल के अलावा इस एल्बम में अमायरा दस्तूर भी नज़र आने वाली हैं.

London diaries!!!! ♥️♥️♥️ 📸- @himanichauhan

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनने जा रहे इस एल्बम का नाम ‘फाइव शेड्स ऑफ़ लव’ होने वाला है. जिसमें जुबिन नॉटियाल अपनी आवाज़ देंगे. इसके साथ ही पहली बार सोनल चौहान को किसी म्यूजिकल एल्बम में देखा जाने वाला है. जिसके लिए उनके साथ ही उनके फैंस भी बहुत उत्साहित है. इस म्यूजिकल एल्बम के साथ ही सोनल जे.पी. दत्ता की फिल्म ‘पल्टन’ में भी नज़र आने वाली हैं.

LOVE BETTERS WHAT IS BEST !!!💞#spreadthelove #loveandmagic

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan) on

बता दें कि ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे’ एक एडल्ट फिल्म थी. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. हॉलीवुड के साथ ही उसे दूसरे देशों में भी सराहा गया था. फिल्म के एक्टर्स से लेकर इसके गाने लोगों को अच्छे लगे थे. जिसके चलते डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को यह आईडिया आया है. इसके साथ ही लोकेशन की बात करें तो एल्बम के पहले दो गाने लंदन में शूट किए जाने वाले हैं. डायरेक्टर का कहना है कि एक रोमांटिक गाने को शूट करने के लिए इससे अच्छी लोकेशन कुछ हो ही नहीं सकती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने फिल्म ‘जन्नत’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया था. जिसे बहुत पसंद भी किया गया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी नज़र आए थे. दोनों की एक्टिंग के साथ ही केमिस्ट्री को भी बहुत सराहा गया था. इसके अलावा फिल्म ‘पल्टन’ में सोनल के साथ सुनील शेट्टी, पुलकित सम्राट, जैकी श्रॉफ, सोनू सूद और अर्जुन रामपाल भी नज़र आने वाले हैं.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles