‘स्प्लिट्सविला सीजन 11’ के सेट पर अचानक हुई होस्ट सनी लियॉन की तबीयत खराब

Get Daily Updates In Email

टीवी का डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ का सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. यह शो हमेशा की तरह रणविजय सिंह और सनी लियॉन द्वारा ही होस्ट किया जा रहा है. दोनों अपनी 150 लोगों की टीम के साथ उत्तराखंड के रामनगर पहुंच चुके हैं. इस शो के शूट के लिए छोई में स्थित रीसॉर्ट द बैनियन ट्री तैयार किया जा चुका है. इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Love each year that we host this show together! #biglittlebro @rannvijaysingha @mtvsplitsvilla

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

गुरूवार शाम को शो के शूट के दौरान सनी लियॉन की तबीयत खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. दरअसल सनी को शूट के समय अचानक से पेट में बहुत तेज दर्द होने लगा था और जब यह दर्द ज्यादा बढ़ गया तो जब उन्हें डॉक्टर के पास ले गए तो उनका अल्ट्रासाउंड किया गया. जिससे पता चला उन्हें गैस की परेशानी हो रही थी. रिपोर्ट्स आने तक सनी तकरीबन आधा घंटा वहीं हॉस्पिटल में रुकीं, जिसके बाद वो सीधे रिसोर्ट चली गई थीं. सनी की इस तरह अचानक तबीयत खराब होने के कारण सेट पर सभी लोग परेशान हो गए थे.

आपको बता दें यहां सनी के साथ उनके दोनों जुड़वां बच्चे भी आए हैं और बच्चों की देखभाल के लिए सनी एक महिला और एक पुरुष को भी अपने साथ लाई हैं. ख़ास बात यह है कि सनी के बच्चों के लिए खाना वहां के होटल से नहीं बुलवाया जा रहा है क्योंकि सनी अपने साथ बच्चों के खाने का पूरा सामान लाई हैं. बच्चों के लिए रिसोर्ट में दो फ्रिज अलग से लगाए गए हैं.

‘स्प्लिट्सविला’ के होस्ट रणविजय और सनी दोनों ही सोशल मीडिया पर शो के मस्ती भरे फोटोज शेयर कर रहे हैं. रणविजय ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वो उत्तराखंड में स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट कर रहे हैं. ‘स्प्लिट्सविला’ सीजन 11 के शूट पर पिछले सीजन के विनर बसीर अहमद और सेकंड रनरअप दिव्या अग्रवाल भी पहुंचे थे.

Published by admin on 22 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles