अनुष्का से लेकर अल्लू अर्जुन तक साउथ के ये सुपरस्टार्स लगते थे बचपन में बहुत क्यूट

Get Daily Updates In Email

किसी भी शख्स के बचपन को उसके जीवन का सबसे अच्छा समय कहा जाता है. सभी लोग अपने बचपन को याद कर मुस्कुरा देते हैं. हर इंसान बड़े होने के बाद अपने बचपन के फोटो को देखकर काफी उत्साहित हो जाता है क्योंकि सभी का बचपन बहुत स्पेशल होता है. हम सभी के चेहरे पर बचपन की चीजों को देखकर अलग ही मुस्कान आ जाती है. अगर वो चीज हमारे बचपन का फोटो हो तो उसे देखने का अलग ही मजा होता है. ऐसे में सभी बचपन की यादें आखों के सामने आ जाती हैं. आज हम आपको साउथ के कुछ ऐसे ही सितारों की तस्वीर बताने जा रहे हैं जिसे देख कर आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

1. अल्लू अर्जुन :-

तेलुगु फिल्मों में मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन बेहद पसंदीदा एक्टर्स में शामिल हैं. अर्जुन सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं. अल्लू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था. अल्लू बचपन में काफी प्यारे दिखाई देते थे.

courtesy

2. समांथा रुथ प्रभु :-

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज जितनी खूबसूरत लगती हैं उतनी ही वे बचपन में भी दिखती थीं. देखिए उनकी बचपन की यह फोटो.

courtesy

3. नागा चैतन्य :-

सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य अपने बचपन में काफी क्यूट दिखते थे.

courtesy

4. विजय :-

तमिल के सिंगर और एक्टर विजय भी बचपन बहुत ही प्यारे लगते थे.

courtesy

5. अनुष्का शेट्टी :-

फिल्म ‘बाहुबली’ से इंडियन फिल्म सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अनुष्का शेट्टी बचपन में भी उतनी ही सुन्दर थीं जितनी वो आज हैं.

courtesy

6. रामचरण तेजा  :-

साउथ के सबसे महंगे और मशहूर एक्टर कहे जाने वाले रामचरण तेजा काफी प्यारे दिखाई देते थे. इन्होने ‘चिरुथा’, ‘मगधीरा’, ‘ऑरेंज’, ‘नायक’, ‘येवेदु’, और ‘ध्रुवा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

courtesy

7. तापसी पन्नू :-

साउथ और बॉलीवुड की अदाकारा तापसी पन्नू बचपन से ही काफी हंसमुख दिखाई देती हैं.

courtesy

8. महेश बाबू :-

42 साल के महेश बाबू मुख्य रूप से तेलुगु फ़िल्में करते हैं. यह बचपन से ही काफी हैंडसम दिखाई देते हैं.

courtesy

Published by admin on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles