टीआरपी के मामले में सलमान के ‘दस का दम’ पर भारी पड़ा एकता कपूर का ‘नागिन 3’

Get Daily Updates In Email

किसी भी शो की सक्सेस को जानने के लिए टीवी इंडस्ट्री में टीआरपी का बहुत बड़ा रोल होता है. और इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट बिलकुल उम्मीद के अनुसार ही रही है. हाल ही में एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करने वाला शो ‘नागिन 3’ कई आलोचनाओं का सामना करने के बाद भी इस हफ्ते नंबर एक की पोजीशन बनाए हुए है. हैरान करने वाली बात यह है कि बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाले सलमान खान का जादू इस बार टीवी पर चलता दिखाई नहीं दे रहा है.

जी हां, भाईजान सलमान का जादू ‘दस का दम’ में नहीं दिख पा रहा है और आश्चर्य की बात यह है कि यह शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है. बिग बॉस की तरह सलमान लोगों को अपने इस शो की तरफ खींचने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं.

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 3’ की ओपनिंग जबरदस्त रही थी और इस शो को 1 करोड़ 60 लाख दर्शकों द्वारा देखा गया था. इस बार ‘नागिन के सीजन 3’ की पूरी स्टार कास्ट नई है इसलिए शो के मेकर्स इस बार टीआरपी रेटिंग्स पर निगाहें टिकाए बैठे थे कि आखिर दर्शकों को उनका यह नया शो कैसा लग रहा है. यह बात तो साफ़ है कि टीआरपी रेटिंग में नंबर 1 की पोजीशन देखकर शो से जुड़े सभी लोगों के साथ ही मेकर्स भी खुश होंगे.

#Naagin3 team Tonight at 8pm #Naagin3 only on #ColorsTv

A post shared by Naagin (@naagin3colorstv_fc) on

दूसरी तरफ ‘बिग बॉस’ के बाद टीवी पर दस का दम से वापसी करने वाले सलमान को निराशा हाथ लगी है. सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में दर्शक बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. करीब नौ साल बाद इस शो के तीसरे सीजन में सलमान खान की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेस 3’ के को-स्टार भी पहुंचे थे. लेकिन इसके बाद भी दर्शक इस शो की तरफ आकर्षित नहीं हो पाए.

टीआरपी लिस्ट में ‘नागिन 3’ के बाद ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य ‘को दूसरे स्थान पर है. जबकि यह शो पिछले काफी महीनों से पहले नंबर बना हुआ था. वहीं ज़ी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ को इस हफ्ते तीसरा स्थान पर देखा गया है. आइए जानते हैं टॉप 10 शोज की लिस्ट:

1. नागिन 3
2. कुंडली भाग्य
3. कुमकुम भाग्य
4. डांस दीवाने
5. ये रिश्ता क्या कहलाता है
6. कुल्फी कुमार बाजेवाला
7. शक्ति: अस्तित्व के एहसास की
8. इश्क शुभानल्लाह, आपके आ जाने से
9. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
10. इश्क में मरजावां

Published by admin on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles