मॉल से निकलते वक्त जाह्नवी और ईशान को फैंस ने घेरा, वीडियो आया सामने

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री जान्हवी की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ की चर्चाएं तेज हो गई हैं. दोनों ही स्टार्स बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में जहाँ दोनों की जोड़ी की अभी से तारीफें शुरू हो गई हैं तो वहीँ ऑफ़स्क्रीन भी उन्हें कई बार साथ में देखा जा रहा है. यह भी कहा जा सकता है कि जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा का विषय बन गई है.

Everyone deserves a beautiful love story. From us to you, gratitude for the beautiful start. #DhadakTrailer crosses 30 million views!❤ @karanjohar @apoorva1972 @sujaykutty @janhvikapoor @ishaan95 @shashankkhaitan @dharmamovies @zeestudiosofficial

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

हाल ही में उन्हें फिर एक जगह पर साथ में देखा गया है. इस दौरान फैंस भी उनके साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए इकट्ठा हो रहे थे. जिसके चलते ईशान भी जाह्नवी को कवर करते हुए नजर आए.

दरअसल बीते गुरुवार को दोनों एक्टर्स मुंबई के एक मॉल में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. यहाँ से निकलते हुए उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों मॉल से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. कलाकारों को अपने बीच पाकर भीड़ भी बढ़ने लगी थी जिसे देख जाह्नवी भी काफी घबरा गईं. यहाँ एक शख्स ऐसा भी था जो बार-बार उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए बीच में आ रहा था.

जिसे देख ईशान को भी गुस्सा आ गया और वे जाह्नवी को कवर करने लग गए. ईशान के बार-बार कहने के बाद भी वह शख्स दोनों का पीछा ही नहीं छोड़ रहा था. ऐसे में ईशान ने जाह्नवी को कवर करते हुए कार तक ड्राप करना ही बेहतर समझा.

गौरतलब है कि दोनों की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है, जिसका ट्रेलर सामने आने के बाद से ही इसकी चर्चा भी बढ़ गई है. दोनों स्टार्स की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है. यह फिल्म एक मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है जिसे खूब पसंद किया गया था.

Published by Hitesh Songara on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles