फिल्म ‘उरी’ में आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगे मोहित रैना

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके बाद अब ‘देवो के देव-महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभा चुके मोहित रैना भी बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं.

Shiva or Jalandhar? 😜😜😜😜🙏🙏🙏🙏 #mohitraina #shiva #mahadev #jalandhar #dkdm #devonkedevmahadev

A post shared by 杨不悔 (@yangbuhui11) on

जी हाँ, मोहित रैना फिल्म ‘उरी’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक आर्मी अफसर की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. इसके साथ ही हाल ही में मोहित ने अपना टीवी शो ‘सरफ़रोश- सारागढ़ी 1897 ‘ भी पूरा किया है. जिसमें उन 21 सिख सैनिकों की कहानी दिखाई गई थी. इन सैनिकों ने करीब 10 हज़ार से ज्यादा अफगानियों से मुक़ाबला किया था.

#mohitraina

A post shared by Mahadev_mahadev (@mahadev_mhd) on

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान जब मोहित से पूछा गया कि इस फिल्म में एक आर्मी अफसर का किरदार निभा कर उन्हें कैसा लग रहा है तो वो कहते हैं कि, ‘भारतीय सेना ज्वाइन करना मेरा हमेशा से सपना था. लेकिन ये कभी पूरा नहीं हो पाया. अब जब भी मुझे सैनिक का किरदार मिलता है. मैं एक्टिंग के जरिए इसकी भरपाई करने की कोशिश करता हूं.’

❤❤❤😍😍😙😘 @merainna #mohitraina

A post shared by Mouni Mohit Fanpage (@mohinians) on

आगे मोहित कहते हैं कि, ‘वैसे मैंने हमेशा टीवी में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं. मुझे कॉमर्शियल फिल्में भी पसंद हैं. मैं चाहता था कि मेरा फ़िल्मी डेब्यू अलग तरह का हो. इसके साथ ही फिल्म में विक्की कौशल और परेश रावल जैसे सितारे भी हैं. उनके साथ काम करना काफी कुछ सीखने के लिहाज से बेहतर होगा. फिल्म में देश की महत्वपूर्णता को दिखाया गया है और ये मेरे लिए बहुत बड़ा मौका है.’ मोहित के साथ ही इस फिल्म में यामी गौतम, कीर्ति कुल्हरि और परेश रावल भी नज़र आने वाले हैं.

#mohitraina

A post shared by Mahadev_mahadev (@mahadev_mhd) on

फिल्म ‘उरी’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इसी फिल्म के लिए यामी गौतम ने अपना लुक बदलते हुए शार्ट हेयर करवाए थे. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी आई थी. जिन्हें लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया गया था.

Published by admin on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles