सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का मोशन पोस्टर रिलीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों में न्यू कमर्स को चांस देते रहे हैं. वहीं अब वो अपने प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ से बॉलीवुड को नए चेहरे दे रहे हैं. सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को फिल्मों में लेकर आ रहे हैं. सलमान खान फिल्म्स बैनर तले बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ से आयुष शर्मा डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. दर्शकों ने टीज़र को पसंद भी किया था. वहीं अब फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है.

जिसे आयुष शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. बात करें इस पोस्टर की तो इसमें आयुष शर्मा के साथ अभिनेत्री वरीना हुसैन भी नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरीना हुसैन भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पोस्टर में दोनों स्कूटर पर बैठे नजर आ रहे हैं और पोस्टर के बैकग्राउंड में लाइट जल रही है. फिल्म में आयुष और वरीना के अलावा मशहूर टीवी एक्टर्स रोनित रॉय और राम कपूर को भी सपोर्टिंग रोल निभाते हुए देखा जाएगा.

बात करें इस फिल्म की तो फिल्म ‘लवरात्रि’ एक गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म होगी. यह एक रोमांटिक फिल्म होगी. जिसमे नवरात्रि के मौके पर हीरो और हिरोइन के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा. फिल्म के टीज़र को सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के साथ रिलीज़ किया गया था.

courtesy

वहीं फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में फसती नजर आ रही है. बोला जा रहा है हिन्दू संगठन के बीच फिल्म के टीज़र रिलीज़ के बाद फिल्म को लेकर विवाद है. सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles