‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में राम अवतार निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अब तक हमारे सामने कई बायोपिक्स आ चुकी हैं. हिंदी सिनेमा में यह भी देखा जा रहा है कि लोगों को बायोपिक पसंद भी आ रही हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक बनने का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में एक और नाम जुड़ गया है जिस पर एक बायोपिक बना जा रही है. हम बात कर रहे हैं देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की, जिनपर एक बायोपिक बनाई जा रही है. मनमोहन सिंह पर बन रही इस बायोपिक का नाम ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ होगा. यह फिल्म राजनीतिक विश्लेषक संजय बारू की किताब पर आधारित होगी.

काफी लंबे समय से यह देखने को मिल रहा था कि लोगों में मनमोहन सिंह के किरदार को लेकर काफी उत्सुकता थी. हर कोई यह जानना चाहता था कि फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कौन निभाने वाला है. लोगों की उत्सुकता बढ़ना जायज थी क्योंकि यह एक ऐसा किरदार है जिसे हर कोई नहीं निभा सकता. ऐसे में कुछ दिनों पहले ही नाम सामने आया अनुपम खेर का और साथ ही आया बायोपिक से उनका फर्स्ट लुक. इस फोटो को देख अब हर कोई यही कह रहा है कि अनुपम ही इस किरदार के लिए बेस्ट चॉइस हैं.

फिल्म में मनमोहन सिंह के साथ ही कई ऐसे किरदार हैं जिन्हें लेकर चर्चाएं तेज हैं. जैसे हम आपको बता दें कि फिल्म में कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में हमें जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट सोनिया गाँधी का रोल निभाते दिखाई देंगी. इसके साथ ही अर्जुन माथुर राहुल गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. सुनने में यह भी आया था कि फिल्म में अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं. अक्षय इस फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर और चीफ स्पोक्सपर्सन संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे.

इतने किरदारों के बाद अब फिल्म से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार का भी लुक सामने आया है. बता दें कि इस किरदार को पर्दे पर एक्टर राम अवतार भरद्वाज निभाने वाले हैं. शेयर हुए पिक में वे अटल बिहारी की तरह ही लग रहे हैं. बता दें कि फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Published by Hitesh Songara on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles