IIFA 2018 में अपनी खूबसूरती के रंग बिखेर रही हैं उर्वशी रौतेला

Get Daily Updates In Email

बीते गुरूवार से थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA 2018) अवॉर्ड्स शुरू हो चुके हैं. बैंकॉक में आईफा अवॉर्ड्स की शानदार महफिल जम चुकी है और कल रात आईफा के रेड कार्पेट पर कई बड़े सितारे भी उतरे. आज अवॉर्ड समारोह का दूसरा दिन है. फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों से लेकर बॉलीवुड के कई नये चेहरों तक सभी सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ है. ग्रीन कारपेट पर अनिल कपूर, करण जौहर, बॉबी देओल, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और दिया मिर्जा जैसे सितारे अपने जलवे बिखेर रखे हैं. इसी दौरान एक्ट्रेसस उर्वशी रौतेला भी बहुत ही शानदार अंदाज़ में जलवे बिखेरती हुई नज़र आई हैं.

What a stunner she is! Urvashi Rautela, before hitting the IIFA ROCKS green carpet 🤩 #NABILA #NPRO #NVISION #NSIGHT #ZEROMAKEUP #IAMZERO #IIFA2018 #IIFAROCKS #UrvashiRautela #BackstageByNABILA #NGENTS

A post shared by NABILA (@nabila_salon) on

उर्वशी जब ग्रीन कारपेट पर उतरीं तब सभी की नज़रें सिर्फ उन पर ही टिकी रही थीं. उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया गोल्डन गाउन पहन रखा था जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. हमेशा से ही उर्वशी इवेंट्स पर अपनी स्टाइल से लोगों का मन जीतती आई हैं. IIFA 2018 के ग्रीन कारपेट पर उर्वशी ने पैपराजी को बहुत ही अलग-अलग अंदाज़ में पोज़ दिया.

उर्वशी ने आज ही IIFA 2018 के इवेंट्स की सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

उर्वशी के काम की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उर्वशी ने बॉलीवुड में ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि साल 2015 में उर्वशी को मिस डीवा का खिताब दिया गया था. आजकल उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में व्यस्त हैं.खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उर्वशी एक शर्मीली लड़की ‘भानुप्रिया’ का किरदार निभा रही हैं. जिसके पिता उनकी जल्द ही शादी करवाना चाहते हैं. इसके लिए वो एक पंडित के पास जाते है और पंडित कहते है कि भानुप्रिया की शादी तो हो जाएगी लेकिन वो ज़िंदगी भर वर्जिन रहेंगी. यह बात सुनने के बाद भानुप्रिया कई लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आती हैं.

Published by admin on 23 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles