बाहुबली फेम राम्या कृष्णन ने बढ़ाई अपनी फीस, एक दिन के शूट के ले रही हैं 6 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में अमरेन्द्र बाहुबली की मां शिवगामी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने अपने अभिनय से सभी की तारीफें बटोरी थीं. इस फिल्म में शिवगामी की भूमिका एक ऐसी मां थीं जो सच के लिए अपने बेटे से भी लड़ लेती हैं. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘बाहुबली’ की अपार सफलता के बाद से राम्या ने अपनी फीस पहले से बढ़ा दी है. ‘बाहुबली’ में मुख्य किरदार निभा रहे प्रभास के अलावा सभी के अभिनय की जबरदस्त तारीफ़ हुई थी.

~ Aa janani dheeksha achalam Ee koduke kavacham ~ #HappyMother'sDay #ramyakrishnan ❤

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on

‘बाहुबली’ फिल्म के हिट होने के बाद राम्या के करियर ने उचाईयां छू ली हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक राम्या ने अपने एक दिन के शूट की फीस 6 लाख रुपए कर दी है.  आपको बता दें शिवगामी बनी राम्या इन दिनों तेलुगु फिल्म ‘सैलजा रेड्डी’ अलुडु की शूटिंग व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए वो एक दिन के 6 लाख रुपए ले रही हैं. फिल्म की शूटिंग करीब 25 दिनों तक चलेगी. इसका मतलब है कि राम्या ने इस फिल्म के लिए कुल 1.50 करोड़ चार्ज किए हैं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान राम्या ने ‘बाहुबली’ फिल्म के बारें में बात करते हुए बताया था कि, ‘फिल्म में जब कटप्पा बाहुबली की मौत की सच्चाई शिवगामी को बताता है, उस सीन को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. मैंने ‘बाहुबली 2′ बनने के बाद पहली बार बड़े स्क्रीन पर यह फिल्म हैदराबाद में देखी थी. जब इस सीन को पहली बार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो मैं बहुत इमोशनल हो गई थी. राजामौली सर ने इस सीन को बिना डायलॉग और सिर्फ म्यूजिक के जरिए बेहतरीन ढंग से शूट किया था. उन्हें उस सीन में अपनी परफॉर्मेंस सबसे अच्छी लगी थी.’ बता दें फिल्म  ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ दोनों पार्ट रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सुपरहिट साबित हुए हैं.

#ramyakrishnan ❤

A post shared by Ramya Krishnan (@queenramyakrishnan) on

राम्या के करियर की बात करें तो वो तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, हिंदी में 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकीं हैं. मात्र 13 की उम्र में ही वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी थीं.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles