बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने करियर में दी हैं हिट से ज्यादा फ्लॉप फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

किसी भी फ़िल्मी सितारे का करियर उनकी फिल्मों की सफलता और असफलता पर ही निर्भय करता है. बहुत ही कम बॉलीवुड के सफल कलाकार अपने करियर के जरिए लगातार हिट फिल्में देने में सक्षम होते हैं और बहुत ही कम ऐसे कलाकार हैं जो अपनी असफलताओं से उबर पाने में सक्षम हुए हैं. इस आर्टिकल में हम ऐसे ही सितारों की बात करेंगे जिन्होंने अपने करियर में हिट फिल्मों से ज्यादा फ्लॉप फ़िल्में दी हैं.

1. कटरीना कैफ :-

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में 27 फिल्मों में काम किया है जिसमें से उनकी दो फ़िल्में ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘धूम3’  ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई हैं. इन फिल्मों ने तकरीबन 280 करोड़ का बिज़नेस इंडिया में किया है.

2. कंगना रनौत :-

बॉलीवुड क्वीन कंगना अपने करियर में अब तक 28 फ़िल्मों में अभिनय कर चुकी हैं जिनमें से उनकी सिर्फ पांच फ़िल्में ही सुपरहिट साबित हो पाई थीं और बाकी 23 फ़िल्में फ्लॉप रही हैं.

3. करीना कपूर :-

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बेबो यानी करीना कपूर 46 फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं लेकिन उनकी सफल फिल्मों में सिर्फ 11 फ़िल्में शामिल हैं. बाक़ी 35 फ़िल्में उनकी जबरदस्त फ्लॉप साबित हुई थीं.

#KareenaKapoor #Bollywood #follow #love #happy #smile #February #kiss

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on

4. दीपिका पादुकोण :-

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने फिल्मी करियर में कई फ्लॉप फ़िल्में दी हैं. 10 फ़िल्में हिट देकर दीपिका की 11 फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई हैं.

#Elle

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

5. ऐश्वर्या राय :-

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के चाहे खूबसूरती के सब दीवाने हैं लेकिन इनकी भी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. ऐश्वर्या ने लगभग 30 फिल्मों में काम किया है जिसमें से बस 7 फ़िल्में हिट साबित हो पाई थीं.

6. आलिया भट्ट :-

बॉलीवुड की सबसे यंग अदाकारा आलिया भट्ट ने अब तक 9 फिल्मों में काम किया है जिसमें से 6 फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई वहीं 3 फ़िल्में सुपर फ्लॉप. हालाँकि सभी फिल्मों में इनके अभिनय ने लोगों के दिल जीते हैं.

🔙

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles