सलमान खान की दो करीबी एक्ट्रेस कटरीना और जैकलीन के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अक्सर सेलेब्रिटीज के बीच झगड़े और बात न करने की ख़बरें सामने आती ही रहती है. वहीं बॉलीवुड के गलियारों से इन दिनों सलमान खान की दो फेवरेट एक्ट्रेसेस कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज़ के बीच कोल्ड वॉर की ख़बरें आ रही है. दोनों को आखिरी बार सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में देखा गया था. दोनों सलमान के साथ नजर आईं थी. वहीं हालात कुछ ऐसे हैं कि दोनों एक-दूसरे से बचने की काफी कोशिश कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान खान देश के कई शहरों में दबंग टूर करवा रहे हैं. इस कॉन्सर्ट्स में जैकलीन फर्नांडीज, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल और कैटरीना कैफ शामिल हैं. लेकिन इस टूर में जैकलीन और कैटरीना एक साथ नजर नहीं आईं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने साफ कर दिया है कि दोनों इस कॉन्सर्ट में एक-दूसरे के साथ काम नहीं करेंगी. सलमान को दोनों ने यह भी कह दिया है कि कॉन्सर्ट के दौरान, दोनों हीरोइन स्टेज शेयर नहीं करेंगी और ना ही उसके बाहर मिलेंगी.

दोनों के बीच यह कोल्ड वार इस कदर बढ़ गया है कि दोनों एक ही होटल के एक ही फ्लोर तक में नहीं रुकना चाहती हैं. दोनों के बीच इस वार की वजह तो अब तक नहीं पता चली है लेकिन इसके पीछे का कारण सलमान खान को बताया जा रहा है. दोनों एक्ट्रेसेस सलमान के करीब हैं.

बताते चलें कि एक समय में कटरीना और सलमान के रिलेशनशिप की ख़बरें काफी जोरों पर थीं. साथ ही दोनों कई सुपरहिट फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं. दोनों को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था. वहीं जैकलीन और सलमान हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आ चुके हैं.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles