चित्रांगदा से लेकर कल्कि तक बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस ने नहीं की तलाक के बाद दूसरी शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों को तो हम सभी जानते हैं जिन्होंने पहली शादी के बाद तलाक लिया और दूसरी शादी कर ली है. लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे भी कई सितारे हैं जिन्होनें तलाक होने के बाद भी दूसरी शादी नहीं की. इस आर्टिकल में हम आपको उन बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो अपने जीवन साथी से अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने दूसरी शादी नहीं की :

1. मनीषा कोइराला :-

मनीषा ने साल 2012 में अपने पति से तलाक ले लिया और उसके बाद वह अकेले ही रहना पसंद करती हैं. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर ली है और अपनी आने वाली बड़ी फिल्म ‘संजू’ का इंतज़ार कर ही हैं.

2. पूजा भट्ट :-

स्टार किड पूजा भट्ट साल 2003 में शादी के बंधन में बंधी थीं लेकिन दोनों 2007  में एक दूसरे से अलग हो गए और अब पूजा सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

Hi.. #Bangkokdiaries2018 #PoojaBhatt

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

3. संगीता बिजलानी :-

संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहर से शादी की थी लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली. संगीता अब सिंगल वीमेन लाइफ जीती हैं.

4. कल्कि कोचीन :-

कल्कि कोचीन ने अनुराग कश्यप से शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद कल्कि ने उनसे राहें अलग कर ली और अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं.

What's your age? VintAge. Photo @ishaannair7 HMU @angelinajoseph Clothes @gucci

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

5. अमृता सिंह :

बॉलीवुड की बब्बली एक्ट्रेस कही जाने वाली अमृता सिंह ने सैफ अली खान के साथ शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. सैफ अली खान तो अब करीना से शादी कर चुके हैं लेकिन अमृता सिंह ने किसी से शादी नहीं की.

6. चित्रांगदा सिंह :-

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा चित्रांगदा ने अपने पति को 2014 में तलाक दिया था और अब वो केवल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं.

#chitrandasingh

A post shared by Chitrangada Singh (@chitrangada_809) on

7. कोंकणा सेन शर्मा :-

कोंकणा सेन ने 2010 में रणवीर शौर्य से शादी की थी लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों साल 2015 में अलग हो गए. कोंकणा अपने बच्चे के साथ रहती हैं उन्होंने कभी भी दोबारा शादी करने का नहीं सोचा.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles