फिल्म ‘धड़क’ पर मुंबई पुलिस ने मीम बनाकर लोगों को दिया सिग्नल फॉलो करने का संदेश

Get Daily Updates In Email

अपने समय की मशहूर दिवगंत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी ‘धड़क’ है, इस फिल्म में उन्हें शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ देखा जाने वाला है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च भी कर दिया गया है. जहां कुछ लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है तो वहीं कुछ लोग इसका मज़ाक उड़ा रहे हैं.

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. जिसके चलते सभी इस फिल्म की तुलना ‘सैराट’ से कर रहे हैं. फिल्म ‘धड़क’ को लेकर कई तरह के मीम्स बनाये जा रहे हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग नकली चीज़ों की तुलना ‘धड़क’ से कर रहे हैं. जैसे कि एक मीम वायरल हो रहा है जिसमें एक तरफ सुपरमैन को ‘सैराट’ कहा गया है और वहीं दूसरी तस्वीर में गोविंदा सुपरमैन की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसे ‘धड़क’ कहा जा रहा है. इस तरह के कई मीम्स सोशल मीडिया पर चल रहे हैं.

हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर के एक सीन को लेकर मीम बनाया है. यह मीम सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस मीम में मुंबई पुलिस ने ट्रेलर से जो सिन लिया है उसमें ईशान जाह्नवी को देख रहे हैं. जाह्नवी के चेहरे के ऊपर इस मीम में सिग्नल वाली तीनों लाइट लगा दी है और फोटो में नीचे लिखा है कि ‘क्या नाटक कर रहा है… मुझे देख क्यों नहीं रहा.’

इस तस्वीर को मुंबई पुलिस ने शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ट्रैफिक सिग्नलों का भावनात्मक पहलू नहीं समझते !! और उनके ई-चालान भी उनके रिश्ते के साथ बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं. ‘इस कैप्शन के साथ मुंबई पुलिस ने हैशटैग दिया है कि ‘ट्रैफिक सिग्नल मायने रखते हैं.’ फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो सभी लोग जाह्नवी और ईशान के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles