बाल ठाकरे का किरदार निभाना मेरे लिए लाइफटाइम एक्सपीरियंस की तरह है- नवाज़ुद्दीन

Get Daily Updates In Email

शिवसेना के दिवगंत नेता बाल ठाकरे को सभी जानते हैं. महाराष्ट्र के अलावा भी पूरे हिंदुस्तान में उनके चर्चे हैं. जिसके चलते उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म भी बनने जा रही है. जिसमें उनका किरदार मशहूर बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी निभाने वाले हैं. इस बात पर पूछे जाने पर वो कहते हैं कि वो इस किरदार को लेकर वो बहुत नर्वस हैं.

Courtesy

जी हाँ, नवाज़ जल्द ही बाल ठाकरे के अवतार में नज़र आने वाले हैं. जिसके लिए वो कहते हैं कि, ‘यह एक चुनौती की तरह था और मैं काफी नर्वस हो गया था. मैंने इस किरदार का आनंद नहीं लिया बल्कि मैं इसे लेकर नर्वस था. मैंने अन्य फिल्मों की तुलना में इस फिल्म में भी कड़ी मेहनत की है लेकिन इस फिल्म में मैंने अपनी सीमाओं से बाहर जाकर काम किया है.’

Courtesy

इसके साथ ही बाल ठाकरे के बारे में पूछे जाने पर नवाज़ कहते हैं कि, ‘बाला साहेब ठाकरे एक पारदर्शी शख्स थे, जिन्होंने आम आदमी को सशक्त बनाया और पर्दे पर यह किरदार निभाना लाइफटाइम एक्सपीरियंस की तरह है.’ अपने इस किरदार के लिए नवाज़ ने कुछ समय शिवसेना के स्पोक्स पर्सन संजय रौत के साथ भी बिताया था.

#Actorgoal #nawazuddinsiddiqui #fanforlife

A post shared by nawazuddinsiddiqui (@nawazuddin_siddiqui_fan_page) on

बता दें कि आज बॉलीवुड में मशहूर हो चुके नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने साल 1999 में फिल्म ‘सरफ़रोश’ से यहां कदम रखा था. इस फिल्म में उन्हें एक आतंकवादी का किरदार निभाना था. यह एक बहुत ही छोटा सा रोल था. इसके बाद भी नवाज़ को कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाते हुए देखा गया था. जिसमें ‘शूल’ और ‘जंगल’ जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी एक्टिंग पर मेहनत करते रहे. जिसके बाद साल 2012 में आई उनकी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धामल मचा दिया था. इस फिल्म के बाद उन्हें एक नई पहचान मिल गई थी.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles