सपना चौधरी के साथ ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर ठुमके लगाती दिखीं राखी सावंत, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और डांसर सपना चौधरी हमेशा से ही अपने डांस के कारण चर्चा में रहती हैं. वैसे देखा जाए तो राखी और सपना के डांस करने का अंदाज़ एक-दूसरे से काफी अलग है लेकिन इन दोनों का एक ही स्टेज पर साथ परफॉर्म करना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. हाल ही में ऐसा नजारा एक इवेंट के दौरान देखने को मिला जहां राखी और सपना दोनों ही शामिल हुए थे और जब दोनों साथ थे तो साथ में परफॉर्म करना तो बनता ही था. दोनों ने यहां बिलकुल जबरदस्त परफॉरमेंस दी थी.

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्होंने इसी परफॉरमेंस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे दोनों के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में राखी सपना के साथ उनके मशहूर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सपना जहां अपनी डांस स्टेप्स कर रही हैं वहीं राखी उनकी स्टेप्स कॉपी करती हुई दिखाई दे रही हैं. राखी सपना की स्टेप्स को हूबहू कॉपी करने में कामयाब होती नजर आ रहीं है. सपना इस वीडियो में डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थीं तो वहीं राखी रेड कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी दिखाई दे रही थीं.

सभी फैंस अपनी दोनों पसंदीदा डांसर्स को एक साथ डांस करते देख बहुत उत्साहित हो रहे थे. सभी लोग तालियां बजाते और शोर मचाते हुए नहीं थक रहे थे. राखी के यह वीडियो शेयर करते ही यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सभी लोग इस वीडियो को शेयर और लाइक कर रहे हैं.

राखी ने सपना के साथ डांस की दो वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं.

इस वीडियो के अलावा राखी सावंत ने इस इवेंट के कुछ और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमें वो भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के साथ दिखाई दे रही हैं.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles