शादी के बाद शिमला में अपने पति अभिनव को ‘दिल दियाँ ग़ल्लां’ गाकर छेड़ती नजर आईं रुबीना दिकैल

Get Daily Updates In Email

कलर्स के शो ‘शक्ति -अस्तित्व के अहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. रुबीना हाल ही में अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शिमला में शादी के बंधन में बंधी हैं. रुबीना की शादी के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. शादी में रुबीना ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. शादी की फोटोज के अलावा वीडियोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे है.

it's like a fairy tale 😍 @rubinadilaik @ashukla09 #rubinavkishaadi #rubinav #wedding #rubinadilaik #abhinavshukla #rubiwedsabhi

A post shared by 🇳🇪 Rubina Dilaik 🇹🇷 (@rubinadilaikturkey) on

शादी के बाद दोनों के कुछ फोटोज और वीडियोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे है. जिनमे वे अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में रुबीना अपने पति अभिनव और फ्रेंड्स के साथ शिमला के किसी रिसोर्ट में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रुबीना ‘टाइगर जिंदा है’ के सॉंग का गाना ‘दिल दियाँ ग़ल्लां’ अपने दोस्तों के साथ गाते हुए अपने पति अभिनव को छेड़ रही हैं.

इस फोटो में रुबीना अपने पति के साथ शिमला की सड़कों पर घूमती हुईं नजर आ रही हैं.

शादी के बाद दोनों ने पहली बार अपनी शादी के फोटोज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. दोनों के शादी के सभी फोटोज और वीडियोस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. अभिनव के शेयर किए गए इस वीडियो में शादी की रस्मों को दिखाया गया है.

😍 @rubinadilaik . And thankyou @knottingbells

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09) on

दोनों की शादी के बाद वायरल हो रहे एक फोटो में रुबीना और अभिनव एक स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं जिसे रुबीना चलाती हुई दिख रही हैं और अभिनव पीछे की तरफ मुहं कर के बैठे हैं.

रुबीना अपने शादी के मंडप पर घूंघट डालकर पहुंची थीं. इसके साथ ही मंडप तक जाते समय उन्होंने डांस भी किया.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles