सुरवीन चावला ने खुद पर लगे 40 लाख की ठगी के आरोप पर कहा- ‘जल्द ही आ जाएगी सच्चाई सामने’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला पहली फिल्म में जय भानुशाली के अपोजिट देख चुकी हैं. इसके अलावा कई टीवी शो में नज़र आ चुकी सुरवीन पिछले महीने से काफी मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. दरअसल सुरवीन चावला और उनके पति पर फ्रॉड का एक केस दर्ज किया गया है जिसमें सुरवीन चावला उनके पति अक्षय ठक्कर और उनके भाई मनविंदर सिंह पर 40 लाख की ठगी का आरोप लगा है. होथियारपुर के प्रोड्यूसर सतपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था कि तीनों ने उनसे पैसे डबल करने का वादा लेकर 40 लाख रूपए लिए थ जो अब तब उन्हें नहीं लौटाए हैं.

प्रोड्यूसर सतपाल से जब इस केस के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि ‘तीनों (सुरवीन, उनके पति अक्षय ठक्कर और मनविंदर सिंह) ने मुझसे फिल्म ‘नील बट्टे सन्नाटा’ में 40 लाख रुपये लगाने को कहा था और बदले में इसका दोगुना देने का वादा किया था, लेकिन बाद में उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया.’ सुरवीन और सतपाल की मुलाकात न्यूजीलैंड में हुई थी. अब पिछले कुछ महीनों से सुरवीन और उनके पति अक्षय ने सतपाल से अपना कॉन्टैक्ट खत्म कर लिया है.

जब हाल ही में सुरवीन से इस बारें में बात की तो उन्होंने कहा कि ‘यह मामला अभी कोर्ट में है. जब तक इस पर फैसला नहीं आ जाता इस पर कुछ भी कहना सही नहीं होगा. जल्द ही सच और झूठ से पर्दा उठने वाला है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी. मुझे इस मामले में इसके अलावा कुछ नहीं कहना है.’ आपको बता दें  फिल्म ‘नील बट्टे सन्नाटा’ में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मुख्य किरदार निभाती नज़र आई थीं. यह फिल्म 22 जनवरी 2016 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था.

बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के पहले सुरवीन कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles