मॉम डेड के साथ प्ले स्कूल पहुंचे तैमूर अली खान, स्कूल ने शेयर किया क्लास का फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान आए दिन सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. कभी उनकी प्ले स्कूल की फोटोज वायरल होती हैं तो कभी वे लंदन में साइकिल चलाते हुए स्पॉट किए जाते हैं. इतनी कब उम्र में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले पहले स्टार किड तैमूर ही हैं. वे अपने जन्म से लेकर ही लाइमलाइट में बने हैं.

Family Goals!😍 @deepikapyaar @bollywoodkhushi

A post shared by Taimur Ali Khan ℹ (@taimurteam) on

तैमूर अली खान के प्ले स्कूल से बाहर आते हुए कई बार फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. वे काफी समय से प्ले स्कूल जा रहे हैं. अपनी नैनी के साथ वे अक्सर प्ले स्कूल जाते हुए स्पॉट किए जाते हैं और एक बार फिर वे अपने प्ले स्कूल में स्पॉट हुए हैं लेकिन इस बार वे अपनी नैनी के साथ नहीं बल्कि अपने मॉम डेड के साथ स्पॉट किए गए हैं. इस बार तैमूर अपनी मॉम करीना और पापा सैफ के साथ प्ले स्कूल पहुंचे. इस दौरान तैमूर की क्लास की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं. तैमूर रेड चैक शर्ट पहने अपनी मॉम करीना की गोद में नजर आ रहे हैं और सैफ उन दोनों के पास खड़े हैं.

इस फोटो में खान फैमिली के साथ तैमूर के क्लासमेट्स भी अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं. तैमूर का प्ले स्कूल काफी अच्छा है. यहां की 3 महीने की फीस 15,000 रुपए है और बच्चों की क्लास वीक में एक दिन ही लगती है. बच्चों के खेलने और उन्हें सारी चीजें सिखाने के लिए सारे इक्यूप्मेंट्स भी मौजूद हैं. सभी बच्चों को डांसिंग, सिंगिंग जैसी कई एक्टिविटीज कराई जाती है.

#New Taimur looks cute as always. @kareena.kapoor.official #taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan ℹ (@taimurteam) on

बता दें कुछ दिन पहले ही तैमूर अपने मॉम डेड के साथ लंदन गए थे. जहां से उनकी कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी हैं. तैमूर के एक फोटो में वे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और अचानक से दूसरे फोटो में उनका बैलेंस बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है. उनके इन फोटोज में करीना भी उनके साथ नजर आ रही हैं. जिसके बाद यूजर्स ने करीना को गैरजिम्मेदार मॉम बताते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

Published by Chanchala Verma on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles