15 साल बाद रिलीज़ हुआ ‘द इनक्रेडिबल्स’ का दूसरा पार्ट, दर्शकों द्वारा किया जा रहा काफी पसंद

Get Daily Updates In Email

करीब 15 साल बाद हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ‘द इनक्रेडिबल’ का पार्ट 2 सिनेमाघरों में आ चुका है. फिल्म इस हफ्ते सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म के पहले पार्ट ने देश-विदेश के बॉक्स आफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे और कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे. वहीं ‘द इनक्रेडिबल्स 2’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म को अपने पहले पार्ट कई बेहतर बताया जा रहा है. फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर बेहतरीन ढ़ंग से काम किया गया है. फिल्म बेहतरीन एक्शन सीन्स से भरपूर है और फिल्म के एनीमेशन पर भी काफी काम किया गया है. फिल्म के हिंदी वर्जन में काजोल ने सुपरपावर ब्यूटी इलास्टीगर्ल के लिए अपनी आवाज दी है.

courtesy

फिल्म की कहानी को वहीं से शुरू किया गया है जहां फिल्म का पहला पार्ट ख़त्म हुआ था. फिल्म के किरदारों के साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है. बात करें फिल्म की स्टोरी लाइन की तो फिल्म की शुरुआत शहर पर एक अटैक से होती है. तो मिस्टर इनक्रेडिबल अपनी वाइफ इलास्टीगर्ल बेटे डैश और बेटी वायलट के साथ शहर में रहने वालों को बचाने में कामयाब रहते हैं. इससे शहर के कई प्रॉपर्टी को बेहद नुकसान होता है. इस वजह से शहर लीडर्स आदेश देते है कि दुनिया के सभी सुपरहीरो आम लोगों की तरह ही अपनी असली पहचान छुपा कर रहेंगे और अपनी स्पेशल पावर का कहीं भी प्रयोग नहीं करेंगे.

courtesy

वहीं अगर वो अपनी सुपरपॉवर का इस्तेमाल करते हैं तो उन पर क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी. बस इन्ही सब से मिस्टर इनक्रेडिबल अपनी फैमिली के साथ इस सोच में परेशान हैं कि इस तरह जिंदगी के कैसे जीया जाए. इसके बाद दोनों को एक बार फिर दुनिया को बचने का मौका मिलता है और इलास्टीगर्ल बुलेट ट्रेन में फंसे सभी यात्रियों की जान बचाती है इसी के साथ एक बार फिर लोग सुपरहीरोज को चाहने लगते हैं. इसी फिल्म में विलन स्क्रीनस्लेवर की एंट्री होती है. अब आगे की कहानी जनने के लिए आपको ‘द इनक्रेडिबल्स 2’ को देखने थिएटर में जाना पड़ेगा. फिल्म 22 जून को सिनेमाघरों में आ चुकी है.

Published by admin on 24 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles