ज्योतिष ज्ञानेश्वर ने की भविष्यवाणी, कहा- आराध्या बच्चन बन सकती हैं भारत की प्रधानमंत्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में वे एक पॉप सिंगर का किरदार निभाते नजर आने वाली है. फिल्म का एक पोस्टर भी लॉन्च किया गया है जिसमें अनिल कपूर खड़े नजर आ रहे हैं. अनिल और ऐश्वर्या लंबे समय बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

मगर आज हम ऐश्वर्या की फिल्म नहीं बल्कि उनकी बेटी आराध्या बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं. दरअसल मुंगरा, हैदराबाद के एक ज्योतिष की ऐसी भविष्यवाणी सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर यह कहा है कि वे पॉलिटिक्स में काफी आगे जा सकती हैं.

इसके साथ ही ज्योतिष डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन की बेटी के बारे में सुझाव दिया है और यह कहा है कि, यदि आराध्या आने वाले भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर ‘रोहिणी’ कर लेना चाहिए.

Aishwarya & Abhishek with their Little Princess #Aaradhya ❤️

A post shared by Celebrity Couple (@celebritycouple.insta) on

गौरतलब है कि ज्योतिष पहले भी सटीक भविष्यवाणी कर चुके हैं. जैसे उन्होंने यह कहा था कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे. जबकि पहले वे 2009 के दौरान कांग्रेस की सरकार बनने की भी भविष्यवाणी भी कर चुके हैं. वहीँ ज्ञानेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी भी की हैं.

ऐसे में इस बात को लेकर कयास और भी बढ़ जाते हैं कि क्या आने वाले भविष्य में आराध्या देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं?

Published by Hitesh Songara on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles