प्रियंका की मां ने कहा- ‘निक के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ भारत लौटी हैं. वापस आने के बाद प्रियंका निक और अपनी मां के साथ डिनर डेट पर स्पॉट की गई थीं. दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा से कुछ दिनों पहले ही निक जोनस और प्रियंका की शादी को लेकर सवाल किए गए थे. जिसके जवाब में उन्होंने कहा था-‘प्रियंका की शादी किसी विदेशी के साथ सोच भी नहीं सकतीं’. इसके बाद प्रियंका के साथ निक के भारत पहुंचने के बाद मधु चोपड़ा ने उनके मुलाकात की. इसके बाद जब प्रियंका और निक की मुलाकात को लेकर मधु चोपड़ा से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘जब हम निक जोनस के साथ डिनर डेट पर गए तो हमारे साथ 10 और लोग थे. और मुझे वहां निक को जानने के लिए वक्त भी नहीं मिला.’

एक इंटरव्यू के दौरान मधु चोपड़ा ने कहा- ‘निक जोनस से मेरी मुलाकात पहली बार हुई है. उनके बारें में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.’

#PriyankaChopra’s mother #MadhuChopra joined the couple for dinner in #Mumbai

A post shared by BRecorderlifestyle (@brecorderlifestyle) on

वैसे प्रियंका और निक को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा दोनों अपने रिलेशनशिप को आगे तक ले जाना चाहते हैं. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात की चर्चा हो रही है कि निक ने प्रियंका को लिव-इन-पार्टनर बनने के लिए पूछा है. इसके अलावा दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही है कि वे अब गोवा के लिए रवाना भी हो सकते हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं. 2 साल बाद एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके वाथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles