IIFA 2018 में श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, नम आँखों से अवार्ड थामे नजर आए बोनी कपूर

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बैंकॉक में आयोजित किए गए 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकैडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के कई सितारों को शिरकत करते हुए देखा गया है. लेकिन IIFA 2018 के दौरान कुछ ऐसे पल भी आए जब हर कोई भावुक होता नजर आया. जैसे एक लम्हा था जब दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया और इसे लेने के लिए स्टेज पर उनके पति बोनी कपूर पहुंचे. बोनी इस अवार्ड को हाथ में लेते ही काफी नर्वस हो गए.

श्रीदेवी को यह अवार्ड उनकी फिल्म ‘मॉम’ में मां का किरदार निभाने के लिए दिया गया. अवार्ड लेने के लिए बोनी कपूर मंच पर पहुंचे तो वे काफी भावुक हो गए. नाम आँखों से बोनी कपूर ने कहा- “मैं उनकी कमी मेरे जीवन के हर एक क्षण में महसूस करता हूं.”

हालांकि उन्हें इस तरह से देखने के बाद उनके बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ही अनिल कपूर भी मंच पर पहुंचे और उन्हें संभाला. अनिल कपूर ने भी यहाँ कहा- “सच में वह महान थीं. देश, विश्व और हमारा परिवार आपको याद करता है.”

गौरतलब है कि इसी साल 24 फरवरी को श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था. इस खबर के सामने आने के साथ ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर देखने को मिली थी. श्रीदेवी के फैंस को भी इस खबर से काफी दुःख हुआ था. वहीँ दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को भी कई मौकों पर अपनी मां को याद करते हुए देखा जाता है.

जाह्नवी के बारे में बात करें तो वे फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म “धड़क” को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म “सैराट” का हिंदी रीमेक है.

Published by Hitesh Songara on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles