‘हर शख्स खूबसूरत है और उसका अपना अलग व्यक्तित्व है’- काजोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ कुछ दिनों पहले एक हादसा हो गया था. काजोल एक इवेंट में जाते हुए मॉल में गिर गईं थी. जिसके बाद उनके फैन से उन्हें उनके लिए काफी चिंता जताई थी. वहीं अब काजोल ने बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी राय सभी के साथ साझा की है. काजोल का मानना है कि हर शख्स खूबसूरत है और उसका अपना अलग व्यक्तित्व है. लोगों को सौंदर्य के लिए मानक निर्धारित करना बंद करना होगा.

Early mornings….. only for a good cause !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने मीडिया से बात करते हुए महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाइंग करना और बॉडी शेमिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा है, ‘इस पर मेरा रुख यह है कि हमें इस तरह के मानक निर्धारित करने बंद करने होंगे और इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना होगा. मुझे लगता है कि हर शख्स खूबसूरत है और उसका अपना व्यक्तित्व है. जिस दिन हम हमारी खूबसूरती देखना शुरू कर देंगे, दूसरे भी इसे देखना शुरू कर देंगे.’

courtesy

काजोल ने आगे कहा, “मैं परिवार और अपने काम में व्यस्त हूं. मैं एक फिल्म कर रही हूं, बहुत सारे विज्ञापन कर रही हूं और भी कई चीजें कर रही हूं. जिस तरह से मेरी जिंदगी में चीजें हो रही हैं, मैं उससे खुश हूं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल ने हाल ही में रिलीज़ हुई डिज्नी पिक्चर की फिल्म ‘इनक्रेडिबल्स 2’ के हिंदी वर्शन में इलास्टीगर्ल के किरदार में अपनी आवाज दी है.

Watch me wrap my voice around Elastigirl…here we go! 😉

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इसके साथ की काजोल को हाल ही में एक ऐड की शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था. वहीं बात करें फिल्मों की तो काजोल को जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो रोल में देखा जाएगा. यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles