सामने आया ‘मेंटल है क्या’ से कंगना रनौत का लुक, शॉर्ट ब्राउन कर्ल हेयर में आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘मणिकर्णिका’ के सेट से अब तक कंगना के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. यह फिल्म ‘झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई’ के जीवन पर आधारित होगी. कंगना की दूसरी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ काफी अलग फिल्म होगी. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें देखने के बाद से ही यह साफ़ हो गया था कि फिल्म का कांसेप्ट कुछ अलग ही है.

Darkly humorous … Dogma….. And delicious! Three days down two more to go! Go mental this week! #mentalhaikyalook3

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

एक्ट्रेस हमेशा इस बात का खास ध्यान रखती हैं कि फिल्म में कोई 2 करेक्टर कभी सेम लुक में न नजर आएं. प्रकाश कोवेलामुदी की हिन्दी डायरेक्टोरियल डेब्यू ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म में कंगना का काफी अलग अंदाज दिखाया जाएगा. फिल्म से जुड़ा एक फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें कंगना शॉर्ट ब्राउन कर्ल हेयर के साथ ब्राउन रेट्रो ग्लास और कंटेम्प्ररी फैशनेबल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

कंगना के साथ काम करने वाले कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा का कहना है कि, ‘यह विंटेज और नया का कॉम्बिनेशन होगा.’ आगे उन्होंने इस बात की ओर इशारा किया कि फिल्म का पूरा सेकंड हाफ लंदन में शूट होगा, जहां उनका किरदार इस क्वीन्स सिटी में ही अपना सफर तय करेगा, इसलिए उनका लुक वहां के ही अंदाज में ढला होगा, जिसमें ट्रेंच कोट और बड़े ब्लेजर्स, कुछ अलग अंदाज़ के प्रिंट और शानदार एम्ब्रॉयडरी के कॉम्बिनेशन वाले लिबास होंगे. आगे उन्होंने बताया कि, फिल्म में कंगना की हेयरस्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सेसरीज़ जैसे ग्लास, बैग, ट्रेंडी ईयर रिंग्स आदि पर भी काम चल रहा है.

बता दें शीतल शर्मा निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में भी उनके साथ काम कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles