गोल्ड अवार्ड 2018 की अपनी व्हाइट ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं निया शर्मा, यूजर्स ने किया ट्रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के लिए जहां सुर्ख़ियों में रहते हैं तो कई बार वे अपने फोटो को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. सेलिब्रिटीज के फोटोज कई बार फैंस को इतने ज्यादा पसंद आते हैं कि वे उन कर ढेरों लाइक्स देते हैं लेकिन कई बार फैंस को अपने फेवरेट सेलेब के फोटो पसंद नहीं आते जिस वजह से वे ट्रोल का शिकार हो जाते हैं. आए दिन सेलिब्रिटीज ट्रोल का शिकार होते रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है टेलीविज़न एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ.

Photos: #NiaSharma on  Red carpet of #GoldAwards 2018 https://www.socialnews.xyz/2018/06/20/mumbai-red-carpet-of-gold-awards-2018-nia-sharma-gallery/

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz) on

टीवी के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना’ में सिंपल सी लड़की का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने आज दर्शकों के सामने अपनी बोल्ड इमेज पेश कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस गोल्ड अवार्ड्स के मंच पर पहुंची थीं. जहां उन्होंने व्हाईट कलर की ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस के फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किए हैं. जिसे लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

🕊

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. निया के इस फोटो को देखने के बाद यूजर्स ने फोटो पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर ने इस फोटो को वल्गर बताया तो कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट तक बता दिया. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- आपको ऐसे कपड़े पहनते हुए शर्म नहीं आती है क्या.

Do you believe in your guardian angels 👼 @cashmakeupartistry @shaahidamir 🌟💃

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

किसी ने निया को ब्लैक कहा तो किसी ने कार्टून कह दिया. एक यूजर ने लिखा- क्या बेहूदा ड्रेस पहन कर आ जाती हो. तुम जैसी लड़कियों की वजह से ही सभी लड़कियां बदनाम होती हैं. आगे एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे लग रहा है तुम्हें अच्छे मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत है’.

ट्रोलर्स के साथ ही कुछ लोग निया के इस फोटो की तारीफ़ भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे हॉट फोटोज से भरा हुआ है.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles