राणा दग्गुबाती ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं ठीक हूं दोस्तों, चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद’

Get Daily Updates In Email

‘बाहुबली’ फिल्म सीरीज में भल्लालदेव के किरदार से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग इमेज बनाने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही थी कि वे बीमार हैं और उनकी किडनी ख़राब हो गई है. इन ख़बरों के बाद एक एक्टर ने ट्वीट करते हुए अपनी तबीयत ठीक होने की जानकारी अपने फैंस को दी है.

It’s FilmFare night!! And I won!! Thank you

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत-सी अजीब बातें सुनी. मैं ठीक हूं दोस्तों, बस कुछ बीपी से जुड़ी समस्या है. चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन अटकलें न लगाएं. यह मेरा स्वास्थ्य है, आपका नहीं.’

अपने ट्विटर अकाउंट से एक्टर ने यह क्लियर कर दिया है कि, उनकी किडनी खराब नहीं है नाही वे ब्लड प्रेशर से जुड़ी समस्या से परेशान हैं. पीड़ित हैं और वह उसका इलाज करा रहे हैं. दरअसल ट्विटर पर उनकी यह पोस्ट उन अफवाहों के बीच आई, जिनमें कहा गया था कि उनका किडनी ट्रांसप्लांट होना है. बता दें कुछ दिनों पहले से यह खबर आ रही थी कि राणा की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर यह पोस्ट्स काफी वायरल हो रहे थे जिसमें लिखा था कि एक्टर की किडनी खराब हो चुकी है और उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा जिसके लिए वे यूएस या सिंगापुर जा सकते हैं.

#MGR #NaanAanaiyittal

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बात करें वर्कप्लेस की तो एक्टर जल्द ही दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. बता दें नंदमुरी के मशहूर तेलुगू एक्टर और फिल्म मेकर रह चुके हैं. इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा जिसके बाद वे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने. जिसके बाद से उन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाने लगा. इस फिल्म में राणा एनटीआर के दामाद और वर्तमान में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे.

राणा हाल ही में रिलीज हुई हॉलिवुड मूवी ‘अवेंजर्स-इन्फिनिटी वॉर’ के तेलुगू वर्जन में सुपरविलन थैनोस की डबिंग भी कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles