इनाया बहुत छोटी और नाजुक सी है लेकिन तैमूर गुंडा है : सैफ अली खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स से भी अधिक चर्चे उनके बच्चों के देखने को मिलते हैं. इन स्टार्स में भी कुछ नाम ऐसे हैं जो सबसे अधिक सुर्खियों में रहते हैं. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या हों या फिर शाहरुख़ के बेटे अबराम या फिर शाहिद कपूर की बेटी मीशा को ही देख लीजिए. हर स्टार किड अपने आप में काफी क्यूट है. लेकिन हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के टॉप स्टार किड तैमूर अली खान के बारे में.

My Little Prince Charming 😍😍😍 #taimur #taimuralikhan #taimuralikhanpataudi #💝 #❤️ #😘

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhan_1) on

फ़िलहाल तैमूर अली खान को सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले स्टार किड के रूप में जाना जा रहा है. आए दिन तैमूर की फोटोज और वीडियोज सामने आते ही रहते हैं. मीडिया से लेकर उन्हें फैंस तक हर कोई तैमूर अली खान का दीवाना है और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहता है.

#taimuralikhan & #inaya Cousins

A post shared by F I L M Y F I E S T A 🔵 (@filmyinstantgyan) on

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान काफी क्यूट हैं और पोपुलर भी. वे आए दिन अपनी मां या नैनी के साथ देखे जाते हैं. हाल ही में उन्हें स्कूल के लिए मां के साथ जाते हुए देखा गया था. कभी कभी वे अपने पापा सैफ अली खान के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

सैफ अली खान पहले भी तैमूर के बारे में यह कह चुके हैं कि तैमूर बहुत मस्ती करते हैं. और इसीके चलते उन्हें इनाया से मिलवाने में भी सैफ को काफी डर लगता है. बता दें कि कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी का नाम इनाया है और वे अक्सर तैमूर के साथ नजर आती हैं. दोनों भाई-बहन बहुत क्यूट हैं.

एक बार फिर सैफ अली खान तैमूर को लेकर सामने आए हैं. सैफ अली खान कहते हैं, इनाया बहुत छोटी और नाजुक सी है वहीं तैमूर बदमाश है. हालांकि हम सब आसपास रहते हैं तो इतनी चिंता करने के बात नहीं है. लेकिन तैमूर गुंडा है. उम्मीद करता हूं कि वह उसके बाल न नोचे.’

Published by Hitesh Songara on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles