ग्लैमरस अंदाज में दिखीं उर्वशी ढोलकिया, शेयर किए स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका बासु के किरदार से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों इंडस्ट्री से भले ही दूर हैं लेकिन वे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. सीरियल में विलेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं.

All by myself 💋😍 #lovingit #thisisme #urvashidholakia9 #thankful #gratitude #nature #beauty #live #love #laugh #💖 : Pic courtesy: @veqar_siddiqui 🤗🤗

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें वे बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इन फोटोज को उनके फैंस पसंद भी कर रहे हैं.

इन फोटोज में वे स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

अपने फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी मी’

बता दें एक्ट्रेस ‘कसौटी जिंदगी की’ से लोकप्रिय होने के बाद बिग बॉस के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. वे इस शो की विनर भी रह चुकी हैं. शो के दौरान भी दर्शकों ने एक्ट्रेस को काफी पसंद किया था.

गुजराती परिवार में जन्मीं उर्वशी की जिंदगी काफी उतार चढ़ावों से भरी रही है. एक्ट्रेस ने 6 साल की उम्र से ही एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी. इस उम्र में वे लक्स साबुन के ऐड में नजर आई थीं. इसके बाद वो टीवी सीरियल ‘देख भाई देख’ में नजर आ चुकी हैं. इस शो में वे शिल्पा का किरदार निभाते नजर आई थीं.

महज 16 साल की उम्र में उर्वशी की शादी हो गई थी. जिस वजह से ही वे कम उम्र में ही मां बन गई थीं. 17 साल की उम्र में उर्वशी ने दो जुड़वा बेटों सागर और क्षितिज को जन्म दिया. उर्वशी के बेटे कुछ दिनों पहले ही 23 साल के हुए हैं.

उर्वशी सिंगल मदर हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी से दूसरी शादी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां रही हैं, मेरे पास कभी अपने बारे में सोचने के लिए समय नहीं रहा.

बिग बॉस के बाद उर्वशी को कई शोज के ऑफर आए थे लेकिन वे अपना पूरा समय अपने बेटों के साथ बिताना चाहती थीं जिस वजह से उन्होंने कई शोज के ऑफर ठुकरा दिए.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles