IIFA अवार्ड शो के दौरान उर्वशी रौतेला ने पहनी 80kg की ड्रेस, लड़खड़ाकर चलती आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल के लिए भी काफी फेमस रहती हैं. भले ही एक्ट्रेस ने बहुत ज्यादा हिट फ़िल्में नहीं दी हैं लेकिन वे आए दिन दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर चर्चा में आई थीं. एक्ट्रेस ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे. जिसे लेकर वे खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

nobody’s business _ _ _ @lisamariefernandez x @srstore09 x @commedesgarcons

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

इसके बाद अब उर्वशी रौतेला अपने IIFA लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इससे जुड़े फोटोज उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

यह ड्रेस  बेहद खूबसूरत है लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इस खूबसूरत ड्रेस का वजन 80 किलो था. जी हां, इतने भारी गाउन को कैरी कर पाना एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल था जो कि उनके शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है. उर्वशी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वे कुछ लंगड़ाते हुए चलती नजर आ रही हैं.

#FeelingFaint #IIFA2018 #80Kgs

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor (@urvashirautela) on

अब इतना भारी लहंगा पहनकर चलना कोई आसान बात तो है नहीं. उर्वशी के काम की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उर्वशी ने बॉलीवुड में ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि साल 2015 में उर्वशी को मिस डीवा का खिताब दिया गया था. आजकल उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में व्यस्त हैं.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उर्वशी एक शर्मीली लड़की ‘भानुप्रिया’ का किरदार निभा रही हैं. जिसके पिता उनकी जल्द ही शादी करवाना चाहते हैं. इसके लिए वो एक पंडित के पास जाते है और पंडित कहते है कि भानुप्रिया की शादी तो हो जाएगी लेकिन वो ज़िंदगी भर वर्जिन रहेंगी. यह बात सुनने के बाद भानुप्रिया कई लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आती हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles