सलमान की बहन अर्पिता के साथ अफेयर के चलते चर्चा में रह चुके हैं बर्थडे बॉय अर्जुन कपूर

Get Daily Updates In Email

आज बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का बर्थडे है और इस दिन को हमेशा की तरह ही वे काफी अच्छे से मनाने वाले हैं. अर्जुन के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके फैंस के बर्थडे विशेष आना शुरू हो गए हैं. अर्जुन एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने इस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम खुद के दम पर ही बनाया है. फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अर्जुन एक अच्छे अभिनेता हैं यह तो हम जानते ही हैं, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि अर्जुन निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कल हो ना हो’ में बतौर असिस्टेंट भी काम कर चुके हैं.

अर्जुन कपूर से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो कई लोग नहीं जानते हैं, तो चलिए हम बताते हैं आपको इन किस्सों और बातों के बारे में :

courtesy

अर्जुन कपूर के पिता का नाम बोनी कपूर है और उनकी मां का नाम मोना शौरी कपूर था. मोना को तलाक देकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी की थी, लेकिन अर्जुन ने कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां नहीं माना. वे हमेशा कहते रहे कि श्रीदेवी उनके पिता की पत्नी हैं लेकिन उनकी मां नहीं.

courtesy

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले अर्जुन का वजन भी काफी अधिक हुआ करता था और वे काफी मोटे थे. लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने खुद को फिट रखना शुरू किया और अपनी पहली फिल्म से पहले 140 किलो तक वजन कम किया. जिसके चलते सलमान को अर्जुन काफी महत्व देते हैं.

courtesy

खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर का सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ करीब 2 साल तक अफेयर भी रहा है. हालांकि अर्जुन सलमान खान से इतना डरते थे कि उन्होंने खुद ही सलमान की फैमिली को इस बारे में बता दिया था. वहीँ सलमान की भाभी मलाइका अरोरा खान के तलाक के बाद अर्जुन का नाम भी उनके साथ जोड़ा गया था, जिसे बाद में उन्होंने एक अफवाह बताया था.

courtesy

अर्जुन ने अपनी दायीं कलाई पर ‘मां’ नाम का एक टैटू भी बनवाया हुआ है. वे अपनी मां से बहुत अधिक जुड़े हुए हैं. उनकी मां को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी करने से भी अर्जुन खासे नाराज थे और इसके चलते ही वे श्रीदेवी को अपनी मां नहीं मानते थे.

courtesy

हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद से उनमें अपनी बहनों के लिए काफी बदलाव देखने को मिले हैं. पहले वे जाह्नवी और खुशी के साथ जयादा टाइम स्पेंड नहीं करते थे लेकिन अब वे अधिकतर समय उनके साथ रहते हैं. जाह्नवी और खुशी के साथ ही उनकी बहन अंशुला को भी देखा जाता है.

Published by Hitesh Songara on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles