‘मुझे मेरी पहली फिल्म के लिए कुछ भी नहीं मिला बल्कि उल्टा मुझे ही उन्हें देना पड़ा’ – रणबीर कपूर

Get Daily Updates In Email

अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे रणबीर कपूर आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी फिल्म की वजह से तो कभी अपने लव अफेयर को लेकर. इसके अलावा इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन में जुड़े हैं.

Cutie 😍❤ #IIFA2018

A post shared by Ranbir ♡ Kapoor (@ranbirfanbase) on

रणबीर आलिया के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में हैं. अब तक वे अपनी जिंदगी, रिलेशनशिप और शादी के बारे में कई बार बातें कर चुके हैं. हाल ही में रणबीर ने एक और खुलासा किया है. बता दें एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के लिए एक फैन्सी कार खरीदी थी. एक्टर ने बताया कि दूसरी फिल्म में उन्हें मिली फीस से ऋषि कपूर के लिए एक हाई-एंड लग्जरी कार खरीदी थी लेकिन साथ ही रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के लिए उन्हें एक पैसा भी फीस नहीं मिली थी.

This Friday!!! 4 days to go ☄️ #Sanju #RanbirKapoor #Ranbir #sanju #bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoorworld_8) on

आगे रणबीर ने कहा, ‘मुझे मेरी पहली फिल्म सांवरिया के लिए कुछ भी नहीं मिला बल्कि उल्टा मुझे ही उन्हें देना पड़ा’. बता दें रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थीं. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Courtesy

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद  रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर और संजय लीला भंसाली के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी. जिसके बाद अब तक दोनों के रिश्ते ठीक नहीं हो पाए हैं तो वहीं दूसरी तरह रणबीर कपूर, भंसाली को अपना गुरु मानते हैं.

रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इन दोनों स्टार्स के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles