फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीज़र रिलीज, ऐश्वर्या राय नज़र आ रही हैं रॉकस्टार के अवतार में

Get Daily Updates In Email

काफी समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीज़र रिलीज़ किया जा चूका है, इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव नज़र आएंगे. टीज़र रिलीज के पहले फिल्म के मेकर्स ने ‘फन्ने खां’ का दूसरा पोस्टर भी रिलीज किया था. इस पोस्टर में अनिल कपूर ट्रम्पेट बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का टीज़र यूट्यूब पर टी-सीरीज के ऑफिशियल चैनल पर अपलोड किया गया था.

Aaaaand this is beginning! Shooting start right now, today! 😜❤ #FanneyKhan #AnilKapoor #AishwaryaRaiBachchan #ShootBegins

A post shared by Fanney Khan (@fanneykhanmovie) on

फिल्म ‘फन्ने खां’ के टीज़र की शुरुआत होती है राजकुमार राव की आवाज से. जिसमें वह फन्ने खान के बारे में बता रहे हैं. राजकुमार कहते सुनाई दे रहे हैं कि ”फन्ने खान’ इस नाम के कई मायने होते हैं, कलाकार, फनकार, सिंगर, जादूगर या फिर कोई कमाल का बेवकूफ जिसके साथ मजा आ जाए उसे कहते हैं फन्ने खान, लेकिन ये कहानी एक ऐसे फन्ने खान की है जिसने इस नाम की कहानी ही बदल दी.’

टीज़र के शुरुआत में ही ऐश्वर्या राय के रॉकस्टार लुक दिखाया गया है. जिसके बाद अनिल कपूर नज़र आ रहे हैं जो शायद फिल्म में एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभा रहे हैं जिसे म्यूजिक से बहुत प्यार है. अपने घर की छत पर बैठकर किसी म्यूजिक इंट्रूमेंट पर कोई धुन बजाते हुए एन्जॉय करना हर आम इंसान के बड़े सपनों की बात कह रहा है. अनिल कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने टीज़र की लिंक शेयर की है.

इसके अलावा अनिल कपूर ने फिल्म के टीज़र से पहले फिल्म का दूसरा पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसी पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था कि  ‘जब आपके सपने आपको सोने न दें, टीजर आज रिलीज़ किया जाएगा.’ इस पोस्टर में मिस्टर इंडिया नाम से जाने वाले एक्टर अनिल कपूर लुंगी और टी-शर्ट में ट्रम्पेट बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें 3 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म’फन्ने खां’ सुपरहिट डच फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर 19 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles