फिल्म ‘गोल्ड’ के ट्रेलर को किया जा रहा है पसंद, 24 घंटे में मिले 90 लाख व्यूज

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘गोल्ड’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. जिसे बहुत ही पसंद भी किया जा रहा है. इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को देशभक्ति वाले अंदाज़ में देखा जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में काफी अच्छे डायलॉग के अलावा इमोशंस भी देखने को मिल रहे हैं.

सोमवार को रिलीज़ हुए इस ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसके चलते यह यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा है. 24 घंटे के अंदर ही इसे 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब के साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगा है. लोग इस ट्रेलर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ लोगों ने तो ट्रेलर के बाद ही इस फिल्म को सुपरहिट कह दिया है. एक यूजर ने तो लिखा है कि, ‘फिल्म का ट्रेलर देख रोंगटे खड़े हो गए है. ये फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस करेगी. अक्षय सर आप बेस्ट हैं.’ इसके अलावा भी लोग ट्रेलर की तारीफ़ कर रहे हैं.

Fine! Here watch Gold movie trailer and full trailer watch on YouTube ( link in bio)

A post shared by Akshay kumar (@akshaykumarlive) on

बता दें कि साल 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत ने अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. इसके साथ ही फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे हैं. रीमा कागती द्वारा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही अमित साध, कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नज़र आएँगे.

टेलीविज़न एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है. जिसके लिए उन्होंने काफी वजन भी घटाया है. इसके साथ ही मौनी ने अपने नए अवतार की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे. जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म में मौनी अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली हैं.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles