‘संजू’ की रिलीज से पहले हिरानी ने बताया- ‘संजू अपनी मां नरगिस के नाम पर करते थे लड़कियों को इमोशनल’

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ इस हफ्ते 29 जून को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साईटमेंट देखने को मिल रहा है. फिल्म अपनी शूटिंग के दिनों से ही काफी चर्चा में रही है. इस फिल्म के जरिए संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज खुलेंगे. जैसे उनके द्वारा जिन्दगी में की गई गलतियां, उनके अपने माता-पिता से कैसे रिश्ते थे और जिन लड़कियों के साथ उनके रिश्ते थे…वो सभी राज खुलेंगे. जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय की 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. वहीं अब फिल्म ‘संजू’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के बारे में कई खुलासे किए हैं.

courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू में हिरानी ने बताया है कि संजय दत्त अपनी नरगिस दत्त के नाम पे लड़कियों को इमोशनल करते थे और उनसे संबंध बनाते थे. हिरानी ने संजू के बारे में बताते हुए कहा कि वे लड़कियों को किसी कब्र पर ले जाकर कहते थे, ‘मैं तुम्हें अपनी मां से मिलाने के लिए लाया हूं, इस अजीबो-गरीब मुलाकात के बाद लड़कियां इमोशनली संजू से अटैच हो जाती थीं. लेकिन सच्चाई यह होती थी कि वह उनकी मां की कब्र नहीं होती थी.’ इसके बाद संजय की लाइफ से जुड़े एक और किस्से को बताते हुए हिरानी ने कहा, ‘एक लड़की ने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया था, इसलिए संजू ने अपने दोस्त की नई कार ली और उसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने दूसरी कार से टक्कर करा दी, बाद इस में बात का पता चला कि जिस कार से संजू ने अपनी कार की भिड़त कराई थी वह एक्स गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड की नहीं थी. दोनों कारें एक समान रूप से क्षतिग्रस्त हुई थीं.’

courtesy

संजय दत्त के फ़िल्मी सफर के दौरान उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है. जिसमें माधुरी दीक्षित, टीना मुनिम और रिचा शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की फिल्म में कितनी अभिनेत्रियों का नाम सामने आता है. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोईराला और परेश रावल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles