धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया वीडियो, दिखाई दे रही जाह्नवी और ईशान की स्पेशल बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

दिवगंत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और ट्रेलर में दोनों के ही अभिनय की जबरदस्त तारीफ हो रही है. ट्रेलर में सभी लोग जाह्नवी की एक्टिंग देखकर उनकी माँ से उनकी तुलना कर रहे हैं. ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. सभी लोग दोनों के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की तो तारीफ कर ही रहे हैं लेक़िन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत शानदार है.

Driving her (coco)nuts

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

ईशान और जाह्न्वी सेट पर भी मस्ती करते हुए नज़र आते हैैं पर ईशान को जाह्नवी की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं आती है. इस आदत का जिक्र उन्होंने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में किया है. इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान जाह्नवी ईशान से पूछती हैं कि ‘तुम्हें मेरी कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है.’ ईशान इस बात का जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘यही जो तुम बार-बार उंगली करती हो, एक ही चीज को बार-बार पूछने लगती हो. यह मुझे पसंद नहीं है. तुम बहुत उंगली करती हो.’

जाह्नवी ईशान की तारीफ़ में कहते हुए दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कहती हैं कि ‘वे बिल्कुल बच्चे की तरह हैं. मैं उनकी ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं. यह काफी एनर्जेटिक है.’ वीडियो में भी दोनों के बीच बॉन्डिंग बहुत ही मजेदार दिखाई दे रही है. इस वीडियो के बीच में फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक घोष भी इन दोनों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

On another note, #dhadak wraps today – 3 months to release 😊

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रेक भी रिलीज़ किया जा चुका है.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles