साइको-लॉजिकल हॉरर ‘डेफिनिशन ऑफ फियर’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैकलीन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब हॉलीवुड में कदम रखने के तैयार हैं. जैकलीन हॉलीवुड फिल्म ‘डेफिनिशन ऑफ फियर’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हाल में जैकलीन ने इस फिल्म के बारे में चर्चा की है. जैकलीन ने बताया कि वो इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित और गर्व महसूस कर रही हैं. यह एक साइको-लॉजिकल हॉरर फिल्म है. इस हॉरर फिल्म को जेम्स सिम्पसन ने डायरेक्ट किया है और उनका दावा है कि इस साइको-लॉजिकल हॉरर फिल्म की कहानी दर्शकों की नींद उड़ा देगी. जेम्स सिम्पसन जैकलीन के काम से भी काफी खुश हैं. उनका कहना है कि फिल्म में जैकलीन ने बेहतरीन काम किया है और सभी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

courtesy

बताते चलें फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. जिसकी शुरुआत जैकलीन के डायलॉग, ‘कल्पना कीजिए कैसा होता है जब डर को बड़ी चालाकी से तोड़-मरोड़ के पेश किया जाता है.’ से होती है. फिल्म की कहानी चार दोस्तों के बीच की है. जिसमें जैकी और उनकी फ्रेंड्स का एक सुनसान मेंशन में वीकेंड हॉलिडे मनाने जाते हैं. जहां उनका सामना एक आत्मा से होता है और लगातार डरावनी घटनाएँ होती हैं.

courtesy

फिल्म की चार दोस्तों

के इर्द-गिर्द घुमती नजर आ रही है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वीकेंड मनाने एक घने जंगल में आई इन दोस्तों का हर लम्हा कैसे मुश्किलों से भरा बनता जाता है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि रात में वह खेल-खेल में वहां के आत्मा बुला लेते हैं, जिसके बाद ऐसी चीजें होने लगती है जिन पर उनका कोई बस ही नहीं रहता है. फिल्म के ज्यादातर सीन कनाडा में शूट किए गए हैं.

courtesy

वहीं जैकलीन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नजर आई हैं.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles