1983 की जीत के 35 साल, रणवीर ने ख़ुशी में पोस्ट शेयर कर कहा- ‘मेरी बारी है अब कि उन्हें गौरवान्वित करूं’

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट हम सभी भारतियों के जीवन का एक बहुत ख़ास हिस्सा है और क्रिकेट लवर्स के लिए 1983 में जीता वर्ल्ड कप भी बहुत मायने रखता है. 25 जून ही वही तारीख है जब इंडिया ने 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था. कल इस जीत को 35साल पूरे हो चुके हैं और इसी ख़ास मौके पर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें 1983 की पूरी क्रिकेट टीम का दिखाई दे रही है.

I feel honoured and privileged to be part of this film. One of the greatest underdog stories of all time – finally coming to the silver screen. What a day it's been. To have met our sporting heroes in the flesh and be regaled by their stories – full of nostalgia, humour, emotion…a truly unforgettable event. Im filled with a sense of responsibility and committed to making a film that the entire nation can be proud of. The greatest Indian sports story will now get its deserved cinematic glory! It's time to #Relive83 🏏may God bless our endeavour. Thank you for this once in a lifetime opportunity @kabirkhankk … lets do this !!!

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसी फोटो के साथ रणवीर सिंह ने कैप्शन लिखा है कि ’35 साल पहले इन्होंने (भारतीय क्रिकेट टीम) ने इंडिया को गौरवान्वित महसूस करवाया था. 35 साल बाद अब मेरी बारी है कि उन्हें गौरवान्वित करूं.’ इस पोस्ट से यह साफ पता चल रहा है कि रणवीर अपनी आने वाली फ़िल्म की बारें में ही कर रहे हैं क्योंकि रणवीर ने इस पोस्ट फिल्म डायरेक्टर कबीर ख़ान को भी टैग किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें रणवीर सिंह कबीर खान की अपकमिंग फिल्म ’83’ का हिस्सा हैं. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म की कपिल देव की कप्तानी में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम की यात्रा के बारें में बताएगी. यह फिल्म अगले अप्रैल में रिलीज़ की जाएगी.

खबरों की माने तो इस फिल्म में रणवीर के साथ कटरीना कैफ को लिया जा सकता है. कटरीना कपिल देव की वाइफ के किरदार में दिखाई दे सकती हैं. हालांकि इस किरदार के लिए अभी दो और अभिनेत्रियों से बात चल रही है. इस फिल्म के पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फ़िल्म ‘एमएम धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ और मोहम्मद अज़हरूद्दीन की बायोपिक ‘अज़हर’ को दर्शकों को देखने को मिली है. बात करें फिल्म ’83’ की तो सुनने में आ रहा है कि यह फ़िल्म सिर्फ पूर्व कप्तान कपिल देव पर आधारित नहीं होगी बल्कि यह पूरी टीम इंडिया पर बनने वाली है.

इस बीच कबीर ख़ान ने भी विश्व कप के उस फाइनल मैच का स्कोरकार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपिल देव और पूरी टीम को बधाई दी. कपिल देव एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह के बारे में कह चुके हैं कि ‘वो एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उन्हें ख़ुशी है कि उनका किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं.’

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles