आयुष्मान के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में नज़र आएंगी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा

Get Daily Updates In Email

इन दिनों हम देख रहे हैं कि एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री लेते जा रहे हैं. जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रही हैं वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में नज़र आने वाली हैं. ऐसे में आमिर खान भी पीछे नहीं हटे हैं. उनकी रियल बेटी ईरा तो अभी बॉलीवुड में नहीं आ रही हैं लेकिन फिल्म ‘दंगल’ में बनी उनकी रील बेटी सान्या मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘बधाई हो’ में नज़र आने वाली हैं.

Pics from the sets of #badhaiho @sanyamalhotra_ mam and @ayushmannk sir @fatimasanashaikh Pic : @sanya_the_angel

A post shared by fatimasanyaritvikfc (@fatimasanyaritvikfc) on

जी हाँ, ‘दंगल’ में धमाल मचाने के बाद अब सान्या को अपनी अगली फिल्म ‘बधाई हो’ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में सान्या एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. जिसके लिए वो बहुत उत्साहित भी हैं. इसके साथ ही यह फिल्म दशहरे के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ हो सकती है.

इसके साथ ही बता दें कि यह फिल्म अमित शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें एक परिवार की कहानी दिखाई जाएगी. इस परिवार पर अचानक से एक ऐसी मुसीबत आ जाती है कि सभी के लिए उस मुश्किल से डील करना असंभव जैसा हो जाता है. इसके अलावा इस फिल्म में सान्या के साथ ही आयुष्मान खुराना भी नज़र आने वाले हैं. दोनों ही एक्टर्स इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

इस फिल्म में काम करने को लेकर ‘दंगल गर्ल’ सान्या ने खुशी जाहिर की है. हाल ही में सान्या की एक और फिल्म ‘पटाखा’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ है. उनकी यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं बात करें आयुष्मान खुराना की तो वह जंगली पिक्चर्स के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले वह ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म में दोनों साथ दिखे थे. आयुष्मान खुराना को  कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles