ठुमके लगाने वाली बोलने पर भाजपा सांसद को सपना ने दिया जवाब, कहा- ‘यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है’

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 11 में नज़र आ चुकी सपना चौधरी को सभी जानते हैं. अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सपना ने सबका दिल जीत लिया है. बिग बॉस के बाद सपना को एक फिल्म में भी आइटम नंबर करते हुए देखा जा चूका है. इसके साथ ही पंजाब में तो उनकी पॉपुलैरिटी देखते ही बनती है. कुछ दिनों से सपना फिर से ख़बरों में आ गई है.

Good night 💕💕 @itssapnachoudhary #fanpage #fanclub #sapna #sapnachaudhary #sapnachoudhary #instagram

A post shared by SAPNA FAN CLUB (@sapna__choudhary___) on

दरअसल हरियाणा की मशहूर रागिनी गायक और डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इसके बाद कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने की अटकलों को लेकर भाजपा के एक सांसद का विवादित बयान भी आया था. बीजेपी सांसद सुरविनी कुमार चोपड़ा ने कहा था कि, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.’ ऑनलाइन बयान पर अब सपना चौधरी ने बीजेपी सांसद को जबाव दिया है.

ठुमके लगाने वाली सुनने पर सपना भी चुप नहीं बैठी है. उन्होंने भी जवाब देते हुए कहा है कि, ‘यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. मैं एक कलाकार हूँ और मेरा काम लोगों का मनोरंजन करना है. वहीं वो सीनियर हैं और माफी मांगने की मांग करने जैसी कोई बात नहीं है.’

amazing dress by pallavi agarwal …..

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके साथ ही सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी उनके डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर छा जाते हैं तो कभी उनके अलग अंदाज़ के फोटोज देखने को मिलते हैं. कुछ दिनों पहले ही सपना ने अपने ग्लैमरस फोटोज दिखाकर सबको हैरान कर दिया था. अधिकतर ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आने वाली सपना इस बार काफी अलग रूप में दिखाई दे रही थीं. सपना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटोज शेयर किए थे जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे थे.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles